लाइव टीवी

1 हफ्ते में ही ठीक हो गईं कोरोना पॉजिटिव निकली फिल्म प्रोड्यूसर की बेटी?

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 10:04 AM IST
1 हफ्ते में ही ठीक हो गईं कोरोना पॉजिटिव निकली फिल्म प्रोड्यूसर की बेटी?
शजा मोरानी को लेकर आई नई अपडेट

प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शजा मोरानी (Shaza Morani) बीते दिनों ही कोरोना पजिटिव (Corona Positive) पाई गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 10:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से इन दिनों पूरा देश जूझ रहा है. भारत की बात करें तो अब तक 6412 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, इस जानलेवा वायरस से अब तक 199 जानें जा चुकी हैं. हालांकि, इस बीच राहत की बात ये है कि कई कोरोना पॉजिटव पाए गए लोग ठीक भी हो रहे हैं. हाल ही में जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शजा मोरानी (Shaza Morani) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद उनकी पूरी फैमिली का टेस्ट हुआ, लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट ये दावा कर रही हैं कि शजा मोरानी बिल्कुल ठीक हो गई हैं.

बता दें कि बीते दिनों मुंबई के जूहू में रहने वाले प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. हालांकि, उनमें कोई विजिबिल लक्षण नहीं थे. लगभग 1 हफ्ते तक उनकी ट्रीटमेंट चला और अब वो ट्रीटमेंट पर रेस्पॉन्स कर रही हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो पहले कोरोना पॉजिटिव पाई जाने वाली शजा अब रिपोर्ट में निगेटिव पाई गई हैं.

करीम के परिवार के एक करीबी सोर्स के हवाले से इस रिपोर्ट में कहा गया है कि 'शजा की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन फिर भी उनकी एक बार फिर से टेस्ट किया गया है ताकि ये बात पक्की हो सके. अगली रिपोर्ट कल आएगी. वहीं उम्मीद की जा रही है कि कल उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल जाएगी और वो घर जा सकेंगी'.



बता दें कि शजा के बाद उनके पिता करीम मोरानी और बहन जोआ मोरानी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जोआ को हल्के लक्षण दिख भी रहे थे. रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ समय पहले शजा और जोआ दोनों ने ही मुंबई से बाहर यात्रा की थी. शजा श्रीलंका गई थीं तो वहीं जोआ राजस्थान होकर आई थीं.



ये भी पढ़ें- हनुमान से लेकर सुग्रीव और विभीषण तक, नहीं रहे 'रामायण' के ये सितारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 9:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading