लाइव टीवी

'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर की बेटी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, बताई पूरी कहानी

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 12:13 PM IST
'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर की बेटी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, बताई पूरी कहानी
प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी कोरोना पॉजिटिव

जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani Daughter) की बेटी शजा (Shaz) को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2020, 12:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कनिका कपूर के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. हाल ही में खबर आई है कि जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शाजा (Shaza) को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है. उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने की खबर रविवार को सामने आई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं जहां और भी कई सारे बॉलीवुड सितारों का ठिकाना है. प्रोड्यूसर करीम मोरानी ने 'स्पॉटबॉय' को इस बारे में बताया कि उनकी 31 साल बेटी शजा को नानावटी अस्पताल में पूरी तरह आइसोलेएट करके रखा गया है. करीम मोरानी ने ये भी कहा है, 'शजा ना ही कहीं बाहर गईं और ना ही विदेश से आए किसी व्यक्ति के संपर्क में आईं. ऐसे में पूरा परिवार हैरान है कि आखिर उन्हें ये संक्रमण हुआ कैसे.'





 






View this post on Instagram




 

Someone partied too hard last night. #SpotSanta


A post shared by Shaza Morani (@shazamorani) on






बताया जा रहा है कि शजा को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा. इसके अलावा करीम जिस बिल्डिंग में रहने हैं, वहां के लोगों को सतर्क करने के लिए उन्होंने खुद मैसेज भेजा है. इस मैसेज उन्होंने लोगों से माफी मांगते हुए उन्होंने सभी को अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए कहा है. इसके साथ उन्होंने ये भी बताया है कि वो इसे लेकर जल्द ही सभी से बात करेंगे.

पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि उनकी हालत अभी ठीक है और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. बता दें कि करीम मोरानी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों से जुड़ चुके हैं. उन्होंने शाहरुख खान की 'चेन्नई एक्सप्रेस' के अलावा 'दिलवाले', 'दम', 'हैपी न्यू इयर' जैसी बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. बताया जाता है वो शाहरुख खान के बेहद करीबी हैं.

 

ये भी पढ़ें :- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 10:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading