फिल्म निर्माता रमेश तौरानी भी आए COVID-19 की चपेट में, कहा- 'पहली वैक्सीन खुराक ले ली है'

रमेश तौरानी ने अपनी पहली वैक्सीन की खुराक भी ले ली. (फाइल फोटो)

रमेश तौरानी ने अपनी पहली वैक्सीन की खुराक भी ले ली. (फाइल फोटो)

रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) और आमिर खान से पहले सतीश कौशिक, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी , रणबीर कपूर, तारा सुतारिया, एक्टर आशीष विद्यार्थी और संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 3:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फिल्म निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी है. रमेश तौरानी ने यह भी बताया कि उन्होंने कोरोना की अपनी पहली वैक्सीन खुराक ले ली है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरी COVID-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और बीएमसी को सूचित किया है. ठीक होने के लिए सभी सावधानियों का पालन कर रहा हूं और दवाइयां ले रहा हूं.'

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'यदि आपने पिछले 2 सप्ताह में मेरे संपर्क में आए हैं, तो कृपया आप भी जांच करवाएं. मैंने अपनी पहली वैक्सीन की खुराक ले ली है और जल्द ही इससे उबरने की उम्मीद है. कृपया मास्क पहनें और सुरक्षित रहें.' बता दें, रमेश तौरानी के इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले उनके जल्दी ठीक होने की कमाना कर रहे हैं. वहीं, आज बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) को कोरोना हो गया है और वो भी होम क्वारंटीन में हैं. आमिर खान के प्रवक्‍ता ने जारी बयान में कहा है कि उन्‍होंने टेस्‍ट की र‍िपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में ही क्‍वारंटीन कर ल‍िया है. साथ ही वह इस समय सभी न‍ियमों का पालन कर रहे हैं.

Instagram Screenshot


बता दें, रमेश तौरानी और आमिर खान से पहले सतीश कौशिक, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी , रणबीर कपूर, तारा सुतारिया, एक्टर आशीष विद्यार्थी और संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज