लाइव टीवी

'दरअसल' राब्ता फ़िल्म के इस गाने से आपको प्यार हो जाएगा!

News18Hindi
Updated: June 2, 2017, 2:45 PM IST
'दरअसल' राब्ता फ़िल्म के इस गाने से आपको प्यार हो जाएगा!
सुशांत और कृति की कैमिस्ट्री इस गाने में बहुत ख़ूबसूरत लगी है. गाने का वीडियो देखकर आप इसमें ज़रूर खो जाएंगे.

सुशांत और कृति की कैमिस्ट्री इस गाने में बहुत ख़ूबसूरत लगी है. गाने का वीडियो देखकर आप इसमें ज़रूर खो जाएंगे.

  • Share this:
सुशांत सिंह और कृति सैनॉन की आने वाली फ़िल्म 'राब्ता' का पांचवा गाना 'दरअसल' रिलीज़ कर दिया गया हैं. इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर आतिफ़ असलम ने गाया है.

ये गाना थोड़े प्यार और थोड़ी शरारत का भरपूर कॉम्बिनेशन है. गाने का वीडियो रणवीर सिंह और बानी कपूर की फ़िल्म 'बेफ़िक्रे' की याद दिला सकता है.

सुशांत और कृति की कैमिस्ट्री इस गाने में बहुत ख़ूबसूरत लगी है. गाने का वीडियो देखकर आप इसमें ज़रूर खो जाएंगे. खुद तो आप ये गाना सुनेंगे ही और अपने साथ अपने पार्टनर को भी सुनाना चाहेंगे.

आतिफ असलम की आवाज़ से सजे इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा हैं.

इस गाने के म्यूज़िक को लेकर संगीतकार प्रीतम और फ़िल्म के निर्माताओं में विवाद हो गया था. प्रीतम ने कहा था कि इस फ़िल्म के म्यूज़िक में उनका नाम इस्तेमाल ना किया जाए बल्कि उनकी कंपनी जैम8 का नाम उल्लेखित हो.


आपको बता दें, फ़िल्म 'राब्ता' पिछले कुछ समय से मुश्किल दौर से गुज़र रही है. जहां पहले इस फ़िल्म पर तेलुगु फ़िल्म 'मगधीरा' की कहानी चोरी करने का आरोप लगा था, वहीं पंजाबी सिंगर जे-स्टार ने भी इस फ़िल्म के गाने 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' पर उनका गाना चोरी करने का दावा किया था.
Loading...

इस पूरे प्रकरण के बाद उस गाने को यूट्यूब से हटा लिया गया था. हालांकि टी-सीरीज़ ने ये बात साफ़ कर दी थी कि वह गाना टी-सीरीज़ का ही था और जे-स्टार ने उसे चुराया था.

फ़िल्म 'राब्ता' में सुशांत और कृति के साथ जिम सर्भ अहम भूमिका में दिखेंगे. इस से पहले जिम फ़िल्म 'नीरजा' में नज़र आए थे. दिनेश विजान द्वारा निर्देशित फ़िल्म राब्ता 9 जून को रिलीज़ हो रही है.

इस फ़िल्म में राजकुमार राव 324 साल के वृद्ध का किरदार निभाते नज़र आएंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2017, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...