लाइव टीवी

'राब्ता' को मिले 1 करोड़ से ज्यादा हिट्स, आपने सुना क्या ये रोमांटिक गाना


Updated: April 23, 2017, 8:43 PM IST
'राब्ता' को मिले 1 करोड़ से ज्यादा हिट्स, आपने सुना क्या ये रोमांटिक गाना
File Image

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनॉन स्टारर फिल्म 'राब्ता' का सॉन्ग 'इक वारी आ...' लोगों को काफी पसंद आ रहा है. महज दो दिनों में ही इस रोमांटिक ट्रैक को यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

  • Last Updated: April 23, 2017, 8:43 PM IST
  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनॉन स्टारर फिल्म 'राब्ता' का सॉन्ग 'इक वारी आ...' लोगों को काफी पसंद आ रहा है. महज दो दिनों में ही इस रोमांटिक ट्रैक को यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया ये गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में सातवें पायदान पर काबिज है.

'राब्ता' के ट्रेलर लॉन्च में भड़के सुशांत सिंह राजपूत

फिल्म के दोनों लीड एक्टर्स के बीच की कैमिस्ट्री भी लोगों का काफी भा रही है.



एक यूजर ने कमेंट किया कि 'कृति और सुशांत साथ में काफी अच्छे दिखते हैं और दोनों के बीच की लाजवाब कैमिस्ट्री भी साफ दिख रही है. यदि दोनों डेटिंग करने लगें तो हैरानी नहीं होनी चाहिए.'

सुशांत सिंह राजपूत को नहीं चाहिए नेशनल अवॉर्ड !'ये अरिजीत की आवाज का जादू है'

'राब्ता' के रोमांटिक ट्रैक 'इक वारी आ...' को सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस सॉन्ग पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए अलग-अलग तरह से अरिजीत की तारीफ की. किसी ने उन्हें आवाज का जादूगर कहा तो किसी ने कहा कि आजकल तो फिल्म बनने से पहले ही अरिजीत के लिए एक गाना बुक कर लिया जाता है.

324 साल के बुड्ढे आदमी के रोल में दिखेंगे 32 साल के राजकुमार राव

केपटाउन में हुई फिल्म की शूटिंग

फिल्म 'राब्ता' की कहानी दो प्रेमियों की कहानी है और एक्शन, रोमांस और थ्रिल से भरपूर इस फ़िल्म की अधिकांश शूटिंग केपटाउन में हुई है. राजकुमार राव भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे, राव इस फिल्म में 324 साल के वृद्ध का किरदार निभा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2017, 8:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर