Suraj Pe Mangal Bhari BTS: 6 अलग-अलग किरदारों में दिखेंगे मनोज बाजपेयी, देंखे वीडियो

फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' के एक किरदार में मनोज बाजपेयी.
फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' के एक किरदार में मनोज बाजपेयी.

निर्माताओं द्वारा शेर किए गए एक BTS वीडियो में, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)' में निभाए गए अलग-अलग रोल के लिए तैयार होते देखा जा सकता है. उनके इन किरदारों में एक महिला और एक बूढ़े व्यक्ति का गेटअप भी शामिल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 11:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपनी आने वाली फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी (Suraj Pe Mangal Bhari)' में 6 अलग-अलग रोल किए हैं. फिल्म के एक बिहाइंड द सीन वीडियो में उनकी कड़ी मेहनत दिखाई गई है जो उनके प्रत्येक लुक के लिए की गई है. हाल ही में जारी किए गए ट्रेलर में मनोज को एक महिला के गेट-अप और कई अन्य अवतारों में देखा जा सकता है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख भी हैं.

निर्माताओं द्वारा शेर किए गए एक BTS वीडियो में, मनोज बाजपेयी को फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में निभाए गए 6 अलग-अलग रोल के लिए तैयार होते देखा जा सकता है. उनके इन किरदारों में एक महिला और एक बूढ़े व्यक्ति का गेटअप भी शामिल है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.


सूरज पे मंगल भारी से 'तेरे बिन लादेन' फेम निर्देशक अभिषेक शर्मा ने वापसी है और फिल्म इसी दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. यह एक जासूस की कहानी है, जिसका नाम मंगल (मनोज) है, जो भावी दूल्हे के बैकग्राउंड की बारीकी से जांच करता है. जब सूरज का रोल कर रहे दिलजीत और मंगल की दुनिया टकराती है तो यह नाटकीय हो जाता है. नए वीडियो में मनोज बाजपेयी को एक भिखारी, एक बूढ़ा डब्बावाला, एक पगड़ीधारी सिख और नौवारी साड़ी पहनी एक महाराष्ट्रीयन महिला का रोल करते दिखाया गया है.





इस फिल्म में अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगांवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय बजाज, करिश्मा तन्ना और वंशिका शर्मा भी अपना रोल कर रहे हैं. इस बीच, मनोज बाजपेयी ने फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' के अलावा अपनी लोकप्रिय वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीज़न की रिलीज़ का वेट कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज