व‍िद्या बालन से पहले कंगना रनौत को ऑफर हुई थी 'डर्टी प‍िक्‍चर', एक्‍ट्रेस ने कहा 'मैं इसे जज ही नहीं कर पाई'

फोटो साभार: @KanganaRanaut/VidyaBalanFanClub instagram

फोटो साभार: @KanganaRanaut/VidyaBalanFanClub instagram

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में एक एडल्ट स्टार सिल्क का किरदार विद्या बालन से पहले उन्हें ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे करना से मना कर दिया था.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस ने फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' (The Dirty Picture) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में एक एडल्ट स्टार सिल्क का किरदार विद्या बालन से पहले उन्हें ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे करना से मना कर दिया था. अब कंगना को इस बात का पछतावा भी होता है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक इंटरव्यू में कहा कि पहले ये ऑफर उन्हें मिला था लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि वह विद्या बालन से अच्छा किरदार नहीं निभा पाती. फिल्म में उनकी अदाकारी बहुत ही अद्भुत थी. इस फिल्म में सिल्क का किरदार निभाने के लिए विद्या बालन की काफी सराहना की गई. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला था.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, "ये सच नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि द डर्टी पिक्चर, जैसा मैं हमेशा कहती हूं, बहुत ही अच्छी थी! लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इसे विद्या बालन से बेहतर कर पाती क्योंकि फिल्म में बहुत बेहतरीन थी. लेकिन हां, कई बार मुझे महसूस हुआ कि मैंने फिल्म को पोटेंशियल नहीं देखा. मैं द डर्टी पिक्चर में अवसर देखने में असफल हो गई, मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है."

कंगना रनौत ने आगे कहा, "मैंने कभी भी राजकुमार हिरानी या संजय लीला भंसाली या यहां तक कि धर्मा प्रोडक्शन, वाईआरएफ या किसी अन्य खान फिल्म्स की कन्वेंशनल फिल्म्स नहीं की. मैंने इनमें से किसी की फिल्म में काम नहीं किया फिर भी मैं एक टॉप लीडिंग एक्ट्रेस हूं, जिसने खुद अपना नाम कमाया है. यह अपने आप में ही केस स्टडी है." कंगना रनौत ने हाल में ही बॉलीवुड में अपने 15 साल पूरे किए हैं. उन्होंने फिल्म 'गैंगस्टर' से डेब्यू किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज