• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Filmfare Awards 2020: 'केसरी' से किया भावुक फिर अक्षय ने घाघरा पहनकर लगाई स्टेज पर आग

Filmfare Awards 2020: 'केसरी' से किया भावुक फिर अक्षय ने घाघरा पहनकर लगाई स्टेज पर आग

अक्षय कुमार.

अक्षय कुमार.

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 (Filmfare Awards 2020) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने कुछ गानों पर जबर्दस्त डांस परफॉर्मेंस दी.

  • Share this:
    मुंबई. फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 (Filmfare Awards 2020) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की परफॉर्मेंस ने सबका मनोरंजन किया. पहले उन्होंने अपने केसरी वाले कॉस्ट्यूम में अपने गाने 'तेरी मिट्टी' पर जबर्दस्त प्रदर्शन से हॉल में बैठे लोगों को भावुक कर दिया तो ठीक इसी के बाद उन्होंने अपने 'बाला-बाला' गाने पर जबर्दस्त डांस कर के लोगों का खूब मनोरंजन किया. लेकिन इसके बाद उन्होंने जो किया उससे सभी हक्का-बक्का उन्हें देखते रहे.

    असल में अपनी परफॉर्मेंस के दौरान अचानक अक्षय ने 'सौदा खरा-खरा' पर डांस शुरू किया. इसी दौरान उन्होंने घाघरा पहन लिया और इसे बाद धमाकेदार डांस कर के दिखाया. इस पर लोगों ने जमकर तालियां बजाईं. इससे पहले 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की शुरुआत शो के होस्ट विक्की कौशल और करण जौहर ने की. इसके बाद रणवीर ‌सिंह ने अपनी बेहद ऊर्जावान परफॉर्मेंस से लोगों को दिल जीत लिया.




    इसके बाद स्टेज पर आए अक्षय कुमार ने अपने गानों पर और उनके बाद आयुष्मान खुराना ने राज कपूर, राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और बाद में अपने गाने पर बेहद शानदार अंदाज में डांस किया. इसी दरम्यान माधुरी दी‌क्षित ने भी अपने शानदार गानों पर क्लासिक डांस किया. इस दौरान उन्होंने के प्यार 'किया तो डरना क्या', 'इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं', 'मार डाला', 'चोली के पीछे क्या है', 'घर मोरे परदेसिया' जैसे गाने तक के गानों पर डांस किया. कार्तिक आर्यन ने भी पहले कुछ पुराने गानों और बाद में अपने गानों पर डांस किया.

    यह भी पढ़ेंः BIGG BOSS जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज के लिए कही ये बड़ी बात

    इसके अलावा शो में विक्की कौशल से लेकर वरुण धवन तक की शानदार प्रदर्शन किए. इसके अलावा असम के बिहू डांस व वहां की जनजाति द्वारा लोकनृत्य का भी प्रदर्शन भी किया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज