• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Filmfare Awards 2020: वरुण धवन ने देशभक्ति के लिए किया कुछ ऐसा कि सबने किया सैल्यूट

Filmfare Awards 2020: वरुण धवन ने देशभक्ति के लिए किया कुछ ऐसा कि सबने किया सैल्यूट

वरुण धवन ने अपने डांस की थीम देशभक्ति को चुना था. उन्होंने एक से बढ़कर एक देशभक्ति गाने पर डांस किया.

वरुण धवन ने अपने डांस की थीम देशभक्ति को चुना था. उन्होंने एक से बढ़कर एक देशभक्ति गाने पर डांस किया.

फिल्मफेयर अवार्ड्स (Filmfare Awards 2020) में सभी अपनी-अपनी परफॉर्मेंस दे रहे थे. कोई पुराने तो कोई नए गानों पर डांस कर रहा था. लेकिन वरुण धवन आए तो...

  • Share this:
    गुवाहाटी. 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards 2020) में अभिनेता रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन के साथ वरुण धवन ने डांसिंग परफॉर्मेंसेज दीं. इनमें सभी ने अपने-अपने अंदाज में शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन वरुण धवन ने आखिर में आकर जिस तरह से अपनी पूरी परफॉर्मेंस को देशभक्ति को समर्पित कर दिया, उससे कई लोगों ने उन्हें सैल्यूट किया.

    असल में फिल्मफेयर की शुरुआत रणवीर सिंह ने रेट्रो सॉन्ग्स से की. उन्होंने किशोर कुमार के गाए कई सदाबहार नगमों पर बेहद जोशीला डांस किया. इसके बाद अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' पर एक शानदार प्रदर्शन किया. तब भी उन्होंने हॉल का महौल काफी संवेदनशील कर दिया था. लेकिन इसके ठीक बाद उन्होंने 'बाला-बाला, शैतान का साला' से समा बांध दिया.




    इसी तरह आयुष्मान खुराना ने भी अपने प्रदर्शन को राज कपूर के आइकॉनिक जोकर डांस 'जीना यहां, मरना यहां' से शुरू किया और आगे बढ़ते हुए उन्होंने 'जिसकी बीवी लंबी' और 'मुन्ना बदनाम हुआ तक पहुंचे'. आयुष्मान के बाद आईं माधुरी दीक्षित ने अपने डांस की शुरुआत 'प्यार किया तो डरना क्या' से शुरू करके 'इन आंखों की मस्ती' से होते हुए 'मार डाला' पर शानदार परफॉर्मेंस दी.

    माधुरी के बाद आए कार्तिक आर्यन ने भी अनोखे अंदाज में 'वन टू का फोर' से शुरू कर के 'ओ-ओ जानेजाना' जैसे गानों पर परफॉर्मेंस दी. इसके बाद विक्की कौशल ने अब तक की 64 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी फिल्मों पर आधारित जबर्दस्त प्रदर्शन किया. लेकिन इसके बाद वरुण धवन ने महौल ही बदल ‌दिया.




    असल में वरुण धवन ने अपने डांस की थीम देशभक्ति को चुना था. उन्होंने एक से बढ़कर एक देशभक्ति गाने पर डांस किया. इनमें 'वंदे मातरम', 'मिले सुर मेरा तुम्हारा' 'सुनो गौर से दुनिया वालों' प्रमुख रूप से शामिल रहे. उन्होंने अपने डांस के दौरान दर्शकों के सामने सैल्यूट किया जवाब में भी कई लोगों के हाथ उठ गए.

    यह भी पढ़ेंः आलिया-अनन्या को मिला Filmfare Award तो रंगोली चंदेल ने उड़ाया मजाक, कही ये बात

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज