लाइव टीवी

Filmfare Awards 2020: वरुण धवन ने देशभक्ति के लिए किया कुछ ऐसा कि सबने किया सैल्यूट

News18Hindi
Updated: February 17, 2020, 7:01 AM IST
Filmfare Awards 2020: वरुण धवन ने देशभक्ति के लिए किया कुछ ऐसा कि सबने किया सैल्यूट
वरुण धवन ने अपने डांस की थीम देशभक्ति को चुना था. उन्होंने एक से बढ़कर एक देशभक्ति गाने पर डांस किया.

फिल्मफेयर अवार्ड्स (Filmfare Awards 2020) में सभी अपनी-अपनी परफॉर्मेंस दे रहे थे. कोई पुराने तो कोई नए गानों पर डांस कर रहा था. लेकिन वरुण धवन आए तो...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 17, 2020, 7:01 AM IST
  • Share this:
गुवाहाटी. 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards 2020) में अभिनेता रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन के साथ वरुण धवन ने डांसिंग परफॉर्मेंसेज दीं. इनमें सभी ने अपने-अपने अंदाज में शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन वरुण धवन ने आखिर में आकर जिस तरह से अपनी पूरी परफॉर्मेंस को देशभक्ति को समर्पित कर दिया, उससे कई लोगों ने उन्हें सैल्यूट किया.

असल में फिल्मफेयर की शुरुआत रणवीर सिंह ने रेट्रो सॉन्ग्स से की. उन्होंने किशोर कुमार के गाए कई सदाबहार नगमों पर बेहद जोशीला डांस किया. इसके बाद अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' पर एक शानदार प्रदर्शन किया. तब भी उन्होंने हॉल का महौल काफी संवेदनशील कर दिया था. लेकिन इसके ठीक बाद उन्होंने 'बाला-बाला, शैतान का साला' से समा बांध दिया.





 




View this post on Instagram




 

@akshaykumar was in his Bala mode at the 65th #AmazonFilmfareAwards last night. Tune into Colors or Facebook @ 9 PM to watch his full performance. @amazonfashionin @amazondotin @awesomeassam


A post shared by Filmfare (@filmfare) on






इसी तरह आयुष्मान खुराना ने भी अपने प्रदर्शन को राज कपूर के आइकॉनिक जोकर डांस 'जीना यहां, मरना यहां' से शुरू किया और आगे बढ़ते हुए उन्होंने 'जिसकी बीवी लंबी' और 'मुन्ना बदनाम हुआ तक पहुंचे'. आयुष्मान के बाद आईं माधुरी दीक्षित ने अपने डांस की शुरुआत 'प्यार किया तो डरना क्या' से शुरू करके 'इन आंखों की मस्ती' से होते हुए 'मार डाला' पर शानदार परफॉर्मेंस दी.

माधुरी के बाद आए कार्तिक आर्यन ने भी अनोखे अंदाज में 'वन टू का फोर' से शुरू कर के 'ओ-ओ जानेजाना' जैसे गानों पर परफॉर्मेंस दी. इसके बाद विक्की कौशल ने अब तक की 64 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी फिल्मों पर आधारित जबर्दस्त प्रदर्शन किया. लेकिन इसके बाद वरुण धवन ने महौल ही बदल ‌दिया.




असल में वरुण धवन ने अपने डांस की थीम देशभक्ति को चुना था. उन्होंने एक से बढ़कर एक देशभक्ति गाने पर डांस किया. इनमें 'वंदे मातरम', 'मिले सुर मेरा तुम्हारा' 'सुनो गौर से दुनिया वालों' प्रमुख रूप से शामिल रहे. उन्होंने अपने डांस के दौरान दर्शकों के सामने सैल्यूट किया जवाब में भी कई लोगों के हाथ उठ गए.

यह भी पढ़ेंः आलिया-अनन्या को मिला Filmfare Award तो रंगोली चंदेल ने उड़ाया मजाक, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 7:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर