Filmfare Awards 2021: सैफ अली खान को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड

सैफ अली खान

सैफ अली खान

फिल्मफेयर ने एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवॉर्ड के लिए चुना है. उन्हें यह अवॉर्ड फिल्म 'तान्हाजी- अनसंग वॉरियर' (Tanhaji – The Unsung Warrior) में निभाए गए रोल के लिए दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 11:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः 66वें फिल्मफेयर अवार्ड्स 2021 (Filmfare Awards 2021) में सपोर्टिंग रोल में सर्वश्रेष्ठ एक्टर का खिताब एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को दिया गया है. उन्हें यह अवॉर्ड फिल्म 'तान्हाजी- अनसंग वॉरियर' (Tanhaji – The Unsung Warrior) में निभाए गए रोल के लिए दिया गया है. सैफ ने इस फिल्म में उदयभान का रोल निभाया था. उनका रोल बेहद निर्दयी और चालाक है और यही बात उनके चरित्र को और दिलचस्प बनाती है.

उदयभान की भूमिका में सैफ अली खान ने बहुत अच्छा काम किया है. उन्होंने कैरेक्टर को अपने अभिनय से पर्दे पर जीवंत कर दिया था. उन्होंने कैरेक्टर वैसा दिखाया, जैसा डायरेक्टर उसे दिखाना चाहते थे. दर्शकों ने देखा था कि सैफ कैरेक्टर में बहुत मस्ती भरे अंदाज में नजर आए थे. यह बीते कुछ सालों में सैफ द्वारा निभाई गई सबसे अच्छी भूमिकाओं में से एक है.

बॉलीवुड फिल्म


2020 में रिलीज हुई फिल्म 'तान्हाजी- अनसंग वॉरियर' (Tanhaji – The Unsung Warrior) सही मायनों में बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी. यह फिल्म पिछले साल जनवरी में रिलीज हुई थी. अजय देवगन ने इसमें एक मराठा योद्धा की सशक्त भूमिका निभाई थी.
हाल ही में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) की रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबर आई थी. यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली थी. अब मेकर्स ने ये फैसला किया है कि फिल्म इस डेट पर रिलीज नहीं की जाएगी. यशराज फिल्म्स इस फिल्म की नई रिलीज डेट का जल्द ऐलान कर सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज