अपना शहर चुनें

States

भूमि पेडनेकर को राज सिमरन जैसे प्यार का है इंतजार, प्यार में टाइटैनिक की तरह डूब जाने की ख्वाहिश

खुद से प्यार करना सबसे जरूरी: भूमि पेडनेकर
खुद से प्यार करना सबसे जरूरी: भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने एक्टिंग की दुनिया में ‘दम लगा के हईशा’ से कदम रखा. इस फिल्म में भूमि अपने शानदार एक्टिंग की वजह से फिल्मफेयर की बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवार्ड के अलावा 6 पुरस्कार से सम्मानित हो चुकी हैं. भूमि ने अपने प्यार पर खुलकर बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2021, 8:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टिंग करने से पहले यशराज (Yashraj) ग्रुप के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने वाली भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के लिए प्यार सिर्फ एहसास नहीं, बल्कि सम्मान की बात है.  भूमि का पहला प्यार खुद से ही है.  बेहतरीन फिल्में करने वाली भूमि को काम से प्यार है.

माह-ए-मोहब्बत में इन दिनों फिजाओं में हर जगह रोमांस बिखरा हुआ है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि ने भी अपने रोमांस के बारे में ‘टाइम्स’ करते हुए बाताया कि ‘दो लोगों के बीच प्यार और सम्मान ही रोमांस है. यही वह चीज है, जिससे किसी भी मजबूत रिश्ते की नींव पड़ती है. एक दूसरे की परवाह करना, एक दूसरे के स्पेशल डे पर खास ख्याल रखना ही रोमांस है’.

भूमि फिलहाल अपने काम के साथ रोमांस कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास किसी और चीज के लिए वक्त नहीं है. भूमि बताती हैं कि ‘मैं स्पॉट लाइट से दूर रहने वाली शख्सियत हूं, और जहां तक बात दूसरी तरह के रोमांस की है तो जब होना होगा तब हो जाएगा. अपना पार्टनर मुझे ऐसा चाहिए जिसमें प्रकृति,जानवर और इंसानों के लिए दयाभाव हो. इसके अलावा मेरा पार्टनर मेरी महात्वकांक्षा के आड़े न आए. मुझे भी सच्चे प्यार की तलाश है. 'टाइटैनिक'  और 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के राज सिमरन जैसा प्यार चाहिए.’




वैलेंटाइन डे पर भूमि का अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने का प्लान बना रही हैं. भूमि कहती हैं कि ‘मेरे लिए मेरा परिवार ही वैलेंटाइन है’. भूमि का कहना है कि, ‘खुद से प्यार करना चाहिए. ये आपकी पर्सनैलिटी के लिए बहुत जरूरी है. ईश्वर ने आपको जैसा भी बनाया है आप खुद से प्यार करिए. अगर आप पॉजिटिव है तो किसी भी हालात का सामना कर सकते हैं. आप खुद पर भरोसा रखिए , अपने साथ समय बिताइए. अगर आप खुश हैं तभी दूसरों को खुशी दे पाएंगे’.

वर्क फ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर इन दिनों फिल्म ‘बधाई दो’ कर रही हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. फैमिली कॉमेडी पर आधारित इस फिल्म में राजकुमार पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं तो भूमि एक फिटनेस कोच बनी हुई हैं. भूमि ने कम समय में ही बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. ‘शुभ मंगल सावधान’, 'टॉयलेट : एक प्रेमकथा’, ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज