हंसल मेहता को खुद में महसूस हो रहे कोरोना के लक्षण, बोले- रिपोर्ट का इंतजार है

हंसल मेहता ने ट्वीट करके बताया कि, उन्हें खुद में भी कोरोना के लक्षण नजर आ रहे हैं. (फाइल फोटो)

हंसल मेहता ने ट्वीट करके बताया कि, उन्हें खुद में भी कोरोना के लक्षण नजर आ रहे हैं. (फाइल फोटो)

अपने परिवार के बाद हंसल मेहता (Hansal Mehta) को लग रहा है, जैसे की वह भी महामारी की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. हालांकि, अभी तक उनकी टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन उन्हें लग रहा है जैसे वह भी संक्रमित हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 2:18 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस ने अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खलबली मचा दी है. कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, अक्षय कुमार जैसे सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने बताया था कि उनके घर में कोरोना ने दस्तक दे दी है. इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में अपने 25 वर्षीय बेटे पल्लव (Pallav Mehta) के लिए मदद भी मांगी थी. उन्होंने एक ट्वीट कर अपने फैंस से रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध ना होने पर इसके लिए मदद मांगी थी.

एक्टर के ट्वीट के बाद उन्हें रेमडेसिविर इंजेक्शन मिल भी गया. लेकिन, अब अपने परिवार के बाद हंसल मेहता (Hansal Mehta) को लग रहा है, जैसे की वह भी महामारी की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. हालांकि, अभी तक उनकी टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन उन्हें लग रहा है जैसे वह भी संक्रमित हो गए हैं. उन्हें गले में दर्द से लेकर बुखार तक जैसे कोरोना के लक्षण नजर आ रहे हैं.

hansal mehta
(photo credit: twitter/@mehtahansal)


हंसल मेहता ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'लगता है, जैसे मैं भी वायरस की चपेट में आ गया हूं. गले में खराश, बुखार और भी कई माइल्ड लक्षण. टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार शुरू हो गया है. इस वायरस से जरूर लड़ूंगा.' बता दें, इससे पहले हंसल मेहता का पूरा परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है. डायरेक्टर का पूरा परिवार अलग-अलग क्वारंटीन में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज