करण जौहर ने बच्चों पर लिखी किताब 'The Big Thoughts of Little Luv', जल्द करेंगे लॉन्च

करण जौहर ने बच्चों पर लिखी किताब 'The Big Thoughts of Little Luv', जल्द करेंगे लॉन्च
करण जौहर (Photo Credit- karanjohar/Instagram)

फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने मंगलवार को अपनी नई किताब 'द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव' (The Big Thoughts of Little Luv) की घोषणा की.

  • Share this:
मुंबई. फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने मंगलवार को अपनी नई किताब 'द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव' (The Big Thoughts of Little Luv) की घोषणा की और कहा कि उन्होंने यह किताब अपने जुड़वा बच्चों के साथ के अनुभव से प्रेरित होकर लिखी है.

जौहर 2017 में सरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बच्चों यश और रुही के पिता बने थे. अपनी किताब में उन्होंने बच्चों की परवरिश के दौरान पहले से थोपे गए लड़के और लड़की में भेद के कारण सामने आने वाली चुनौतियों की बात की है.

उन्होंने ट्विटर पर घोषणा की कि इस चित्रात्मक किताब का प्रकाशन जगरनॉट बुक्स करेगा. जौहर ने ट्वीट किया, ''मैं आप सभी के साथ कुछ विशेष साझा करना चाहता हूं... मेरी किताब 'द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव' जल्द ही आ रही है. चिकी सरकार से मिलाने के लिए ट्विंक्ल खन्ना का धन्यवाद. किताब जगरनॉट बुक्स द्वारा प्रकाशित की जाएगी.''




जौहर ने अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी एक वीडियो भी शेयर की जिसमें वे किताब की कुछ झलकियां दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. यह किताब दो बच्चों लव और कुश की कहानी के बारे में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज