होम /न्यूज /मनोरंजन /

बॉलीवुड पर कोरोना वायरस का कहर, कुणाल कोहली के परिवार में हुई मौत, आखिरी बार देख भी नहीं पाए

बॉलीवुड पर कोरोना वायरस का कहर, कुणाल कोहली के परिवार में हुई मौत, आखिरी बार देख भी नहीं पाए

कुणाल कोहली की मौसी का निधन (फोटो साभार: कुणाल कोहली इंस्टाग्राम)

कुणाल कोहली की मौसी का निधन (फोटो साभार: कुणाल कोहली इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण फिल्म मेकर कुणाल कोहली (Kunal Kohli) की मौसी की मौत हो गई है.

    मुंबई. इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से जूझ रहा है. लॉकडाउन के बावजूद इस वायरस से संक्रमित मामलों में कोई गिरावट नहीं आई है. यही नहीं अब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी इस वायरस का कहर देखने को मिल रहा है. हाल ही में ये जानकारी सामने आई थी कि अभिनेता किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं अब खबर है कि इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक (Filmmaker) कुणाल कोहली (Kunal Kohli) के परिवार पर कोरोना का कहर टूटा है. उनके परिवार में मौसी (Meternal Aunt) की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो अपनी मौसी को आखिरी बार देखने भी नहीं जा पाए.

    कुणाल कोहली ने कोविड-19 के कारण परिवार के एक प्रिय एक सदस्य को खो दिया है. उनका कहना है कि वो इस बात से काफी दुखी हैं कि पूरा परिवार साथ मिलकर दुख भी नहीं मना सकता. निर्देशक ने अपनी मौसी के निधन की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी. उनका निधन शिकागो में हुआ. कुणाल ने ट्वीट कर लिखा- 'कोविड-19 के कारण आठ सप्ताह के संघर्ष के बाद मैंने अपनी मौसी को खो दिया. वो शिकागो में थीं'. उन्होंने आखिरी बार मौसी से नहीं मिल पाने का दुख जताया.



    कुणाल ने इस ट्वीट में आगे बताया कि हमारा परिवार काफी बड़ा है और सब काफी करीब हैं. इस वक्त पर हम एक साथ भी नहीं हैं. ये नुकसान काफी दुखदायी है. अब मैं अपनी मां, मौसी और मामा को एक साथ नहीं देख पाऊंगा, यो वक्त काफी कठिन है'. कुणाल ने कहा कि 'उनकी बेटी अस्पताल जाती थी, कार पार्क में अपनी कार में बैठकर अपनी मां के लिए प्रार्थना करती थी. चूंकि उसे अस्पताल के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी. ये कितना कठोर कोविड है. ऐसा नहीं होना चाहिए'.

    कुणाल के इस ट्वीट पर उनके फॉलोवर्स से लेकर इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. इसके साथ ही उनकी मौसी की आत्मा की शांति की कामना की है. बता दें कि बीते शनिवार को अभिनेता वरुण धवन की भी कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए गायत्री मंत्र लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी.

    ये भी पढ़ें- अब मशहूर एक्टर किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, 10 दिनों से कर रहे हैं ये कामundefined

    Tags: Bollywood, Coronavirus, Entertainment, Kunal kohli

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर