'दृश्यम' के डायरेक्टर निशिकांत कामत की बिगड़ी तबीयत, लिवर की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती

'दृश्यम' के डायरेक्टर निशिकांत कामत की बिगड़ी तबीयत, लिवर की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती
निशिकांत कामत.

अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक, निशिकांत (Nishikant Kamat) को इंफेक्शन और लिवर की परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल की बेस्ट टीम उनके इलाज में जुटी है और उनेक जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कोशिश कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 6:18 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दृश्यम (Drishyam)' के डायरेक्टर निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके कारण उन्हें हैदराबाद (Hyderabad) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) की तबीयत काफी गंभीर है, जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है. निशिकांत कामत की तबीयत को लेकर अस्पताल प्रबंधन की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया गया है.

अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक, निशिकांत को इंफेक्शन और लिवर की परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल की बेस्ट टीम उनके इलाज में जुटी है और उनेक जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कोशिश कर रही है. बता दें, निशिकांत कामत ने दृश्यम के साथ ही फोर्स (फोर्स), मदारी (Madaari), रॉकी हैंडसम (Rocky Handsome) और मुंबई मेरी जान जैसी फिल्मों का भी निर्देशन किया है.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत खुशमिजाज था, कभी उसके बारे में ऐसी बात की कल्पना नहीं की: मुकेश छाबड़ा



डायरेक्शन के साथ ही निशिकांत एक्टिंग में भी अपना हुनर दिखा चुके हैं. वह मराठी सहित बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं. निशिकांत ने मराठी फिल्मों से निर्देशन की शुरुआत की थी. निशिकांत के निर्देशन में बनी पहली फिल्म का नाम डोंबिबली फास्ट है, जो 2005 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म हिट साबित हुई थी. यह नहीं, जॉन अब्राहम स्टारर 'रॉकी हैंडसम' में निशिकांत विलेन के रोल में दिखाई दिए थे. जिसमें उनके काम को खूब पसंद किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज