फिल्म निर्माता की पत्नी और बेटी ने की खुदकुशी, मुंबई में घर में बंद होकर खुद को लगाई आग

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

पुलिस ने कहा कि फिल्म निर्माता संतोष गुप्ता (Santosh Gupta) की पत्नी अस्मिता और बेटी सृष्टि ने मुंबई के उपनगरीय अंधेरी के डीएन नगर में अपने घर पर कथित रूप से आत्महत्या कर लिया.

  • Share this:
नई दिल्ली. मुंबई से खबर आ रही है कि एक फिल्म निर्माता की पत्नी और उनकी बेटी ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली है. पुलिस ने कहा कि फिल्म निर्माता संतोष गुप्ता (Santosh Gupta) की पत्नी अस्मिता और बेटी सृष्टि ने मुंबई के उपनगरीय अंधेरी के डीएन नगर में अपने घर पर कथित रूप से आत्महत्या कर लिया. न्यूज एजेंसी के अनुसार पुलिस ने कहा कि मां और बेटी ने सोमवार दोपहर अंधेरी (पश्चिम) के डीएन नगर में अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर खुद को आग लगा ली थी और मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, 55 वर्षीय अस्मिता ने कठोर कदम इसलिए उठाया, क्योंकि वह लंबे समय से किडनी की बीमारी से पीड़ित थीं. मां की बीमारी के आघात के कारण दंपति की बेटी सृष्टि ने भी अपनी जान दे दी. अधिकारी ने कहा कि दोनों को कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां अस्मिता को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि 70 प्रतिशत जल चुकी सृष्टि ने मंगलवार को ऐरोली नेशनल बर्न्स सेंटर में दम तोड़ दिया.

डीएन नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक भरत गायकवाड़ ने कहा, 'हमने मामले में दो अलग-अलग आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और आगे की जांच जारी है.' फिल्मकार संतोष गुप्ता को 'फरार', 'रोमी द हीरो' और 'आज की औरत' जैसी छोटी बजट की फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं. उन्हें पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देना अभी बाकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज