अपना शहर चुनें

States

इंडिया लॉकडाउन' नाम से फिल्म ला रहे हैं मधुर भंडारकर, कोरोना पर बन चुकी हैं और भी फ़िल्में

(photo credit: instagram/@imbhandarkar)
(photo credit: instagram/@imbhandarkar)

इडंस्ट्री में इस दौर (कोरोना वायरस लॉकडाउन) पर कुछ फ़िल्में और वेब सीरीज भी बनाई गई. अब फिल्ममेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) 'इंडिया लॉकडाउन' नाम से एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं तो पहले कोरोना पर बनी ये फ़िल्में इस वीकेंड पर देख डालें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 10:43 AM IST
  • Share this:
मुंबई: 2020 में कोरोना (Coronavirus) के कहर से पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया था. लगभग हर देश में लॉकडाउन लगाया गया और भारत में भी मार्च 2020 में पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 मार्च 2020 को देशव्यापी लॉकडाउन लगा दिया था. लॉकडाउन के बाद देश में हर चीज ठप्प पड़ गयी थी. इस दौरान घर से दूर रह रहे लोगों, स्टूडेंट्स और रोजगार की तलाश में बाहर आये लोग दूसरे शहरों में फंस गए. इस महामारी ने बहुत कुछ बदला, फिल्म इडंस्ट्री में इस दौर पर कुछ फ़िल्में और वेब सीरीज भी बनाई गई. अब फिल्ममेकर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) 'इंडिया लॉकडाउन' नाम से एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं तो पहले कोरोना पर बनी ये फ़िल्में इस वीकेंड पर देख डालें.

1. इंडिया लॉकडाउन : मधुर भंडारकर ने अपनी इस फिल्म की घोषणा करते हुए इसका पहला पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म में लीड रोल में प्रतीक बब्बर नजर आएंगे. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित एक सोशल ड्रामा होगी. फिल्म में प्रतीक बब्बर के साथ ही श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, और प्रकाश बेलावडी भी नज़र आएंगे हैं.

Virus, Outside In, Unpaused, Corona Films, Coronavirus, films based on covid-19, कोरोना वायरस, Bollywood News in Hindi
(photo credit: instagram/@imbhandarkar)




2. द गॉन गेम : ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर आई द गॉन गेम का एक रोचक सीरीज है. द गॉन गेम वेबसीरीज का बनना तकनीक का भी टर्निंग पॉइंट है. सभी ऐक्टरों ने अपने-अपने हिस्से की कहानियां अपने घरों में शूट की और निर्देशक निखिल नागेश भट ने उन्हें एक साथ लेकर इस थ्रिलर को तैयार किया.
3. अनपॉज्ड : 18 दिसंबर 2020 को अमेजन प्राइम पर फिल्म अनपॉज्ड को रिलीज हुई. इस वेब सीरीज में चार कहानियां दिखाई गयी हैं जिन्हें देखकर आपको कोरोना का पैन और उस दौर की परेशानियां याद आ जाएंगी.

4. आउटसाइड इन : 16 दिसंबर 2020 को अभिनेता वीरदास की फिल्म आउटसाइड इन: द लॉकडाउन स्पेशल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज