अपना शहर चुनें

States

Fabulous Lives of Bollywood Wives ही नहीं, ये फिल्में भी दिखाती हैं कैसी है पर्दे के पीछे की दुनिया, जरूर देखें

Fabulous Lives of Bollywood Wives हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है.
Fabulous Lives of Bollywood Wives हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है.

करण जौहर की इस इस सीरीज में सोहेल खान (Sohail Khan) की पत्नी सीमा खान (Seema Khan), संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor), चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे और नीलम कोठारी सोनी नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 2:34 PM IST
  • Share this:
मुंबईः नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई करण जौहर की सीरीज 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' (Fabulous Lives of Bollywood Wives) को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. दर्शकों के बीच इस सीरीज को लेकर खूब चर्चा हो रही है. क्योंकि, इस सीरीज में यह दिखाया गया है कि आखिर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज की पत्नियों की लाइफ कैसी होती है. हालांकि, सिर्फ 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' ही एक ऐसी सीरीज नहीं है, जिसमें बड़े पर्दे के पीछे की दुनिया को दिखाया गया हो. इससे पहले भी ऐसी कई फिल्में आई हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही बॉलीवुड के कई राज भी खोलती हैं और ये फिल्में आपको जरूर देखनी चाहिए. चलिए आपको बताते हैं, ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में-

रंगीला- 1995 में आई उर्मिला मातोंडकर, जैकी श्रॉफ और आमिर खान स्टारर फिल्म रंगीला में भी बॉलीवुड से जुड़ी जर्नी दिखाई गई है. फिल्म में उर्मिला मातोंडकर एक बैकग्राउंड डांसर की भूमिका में हैं, जो बाद में इंडस्ट्री की एक लीड एक्ट्रेस बन जाती है और इसके बाद उसकी उतार-चढ़ाव भरी जिंदगी शुरू होती है. यह फिल्म आप अमेजन प्राइम वीडियोज पर देख सकते हैं.

हीरोइन- मधुर भंडारकर की 2012 में आई करीना कपूर स्टारर 'हीरोइन' भी एक ऐसी ही फिल्म में से एक है. जिसमें करीना कपूर के कैरेक्टर का नाम माही होता है. माही इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस होती है, जिसे स्टारडम की भारी-भरकम कीमत चुकानी पड़ती है.
कहां देखें- नेटफ्लिक्स पर
ये भी पढ़ेंः गौहर खान ने निकाह की तारीख का किया ऐलान, इस दिन बनेंगी जैद दरबार की दुल्हनिया



द डर्टी पिक्चर- साउथ सिनेमा की ऐसी एक्ट्रेस, जिसने सिर्फ अपने ही दम पर कई फिल्मों की नैया पार लगा दी, विजयलक्ष्मी जिन्हें नाम मिला सिल्क स्मिता. म्यूजिकल ड्रामा फिल्म द डर्टी पिक्चर, सिल्क स्मिता की बायोपिक है. जिसमें उनके उतार-चढ़ाव भरे जीवन से लेकर मौत तक के सफर को दिखाया गया है. यह फिल्म आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

vidya balan

पेज-3 - मधुर भंडारकर की ही एक अन्य फिल्म 'पेज थी' एक सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट की नजर से फिल्म उद्योग की कल्पना है. फिल्म में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि एक पत्रकार अभिनेताओं, फिल्म निर्माताओं और व्यवसायियों के निजी जीवन को कैसे देखता है.
कहां देखें- अमेजन प्राइम वीडियो पर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज