Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में FIR दर्ज, अश्लील वीडियो शूट करने का लगा आरोप

    पूनम पांडे ने साल 2013 में आई फिल्म नशा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. (Photo Credit: Instagram/@ipoonampandey)
    पूनम पांडे ने साल 2013 में आई फिल्म नशा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. (Photo Credit: Instagram/@ipoonampandey)

    एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) हाल में गोवा में अपनी शूटिंग पूरी कर वापस मुंबई लौटी हैं. उन पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने लगाया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 4, 2020, 11:32 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में आईं एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) अब मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं. पूनम पांडे के खिलाफ गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग के बाद कैनाकोना पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. आरोप है कि ये अज्ञात बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस पूनम पांडे की अश्लील वीडियो (Obscene Video) शूट कर रहा था, जिसके बाद पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

    न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इससे पहले गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, पूनम पांडे चापोली डाम पर एक अश्लील वीडियो शूट कर रही थीं, जिसके बाद महिला विंग ने यह एक्शन लिया है.


    इससे पहले गोवा में पूनम पांडे तब सुर्खियों में आ गई थीं, जब हनीमून के दौरान दोनों के बीच हुई लड़ाई झगड़े के बाद एक्ट्रेस ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने सैम को हिसारत में लिया था. हालांकि कुछ दिनों के बाद पूनम और सैम बॉम्बे के बीच समझौता हो गया था. सैम के साथ अपने रिश्ते पर बोलते हुए पूनम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि हम एक बार फिर साथ में हैं.



    आपको बता दें कि पूनम पांडे ने साल 2013 में आई फिल्म नशा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज