लेडी डॉक्टर के क्लीनिक में कैमरा लगाने के चक्कर में फंसा एक्ट्रेस का एक्स बॉयफ्रेंड

ये पहली बार नहीं है जब इस्माइल कानूनी पचड़े में फंसे हैं. साल 2014 में सना खान, उस वक्त उनके बॉयफ्रेंड इस्माइल खान और उनका नौकर गिरफ्तार हुए थे. मीडिया सलाहकार ने उन पर आपराधिक धमकी और यौन शोषण का आरोप लगाया था.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 10:01 PM IST
लेडी डॉक्टर के क्लीनिक में कैमरा लगाने के चक्कर में फंसा एक्ट्रेस का एक्स बॉयफ्रेंड
सना खान और उनके एक्स बॉयफ्रेंड इस्माइल खान.
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 10:01 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान के एक्स बॉयफ्रेंड इस्माइल खान के खिलाफ ओशीवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज हुई है. पुलिस के मुताबिक इस्माइल पर एक लेडी डॉक्टर के क्लीनिक में हिडन कैमरा लगाने का आरोप है. सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर ने इस खबर की पुष्टि की है. लेकिन उन्होंने इससे ज्यादा कोई डिटेल शेयर नहीं की. पुलिस ने इशारा दिया कि यह जासूसी का मामला है.

ये पहली बार नहीं है जब इस्माइल कानूनी पचड़े में फंसे हैं. साल 2014 में सना खान, उस वक्त उनके बॉयफ्रेंड इस्माइल खान और उनका नौकर गिरफ्तार हुए थे. एक मीडिया सलाहकार ने उन पर आपराधिक धमकी और यौन शोषण का आरोप लगाया था.



प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें सना 'जय हो', 'वजह तुम हो', 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा फिलहाल वह तमिल फिल्म 'अयोग्य' और हिंदी फिल्म 'टॉम डिक एंड हैरी 2' में नजर आने वाली हैं. 'अयोग्य' में सना का एक आइटम नंबर है. इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग फिलहाल पूरे जोर शोर से चल रही है.

खबर अपडेट हो रही है...

यह भी पढ़ें:

क्यों अपने मम्मी पापा की फोटो नहीं देखतीं सनी लियोनी?
First published: July 22, 2019, 5:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...