अपना शहर चुनें

States

स्क्रीन राइटर जीशान कादरी के खिलाफ FIR दर्ज, 1.5 करोड़ रुपये की हेराफेरी का है मामला

फोटो साभार-@zeishanquadri/Instagram
फोटो साभार-@zeishanquadri/Instagram

जीशान कादरी ( Zeishan Quadri) के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन (Amboli Police Station) में धारा 420 के तहत धोखाधड़ी (Fraud) के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 9:51 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर, छलांग और हलचल जैसी फिल्मों के स्क्रीन राइटर जीशान कादरी ( Zeishan Quadri) के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, जीशान के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन (Amboli Police Station) में धारा 420 के तहत धोखाधड़ी (Fraud) के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है. उनकी कंपनी Friday to friday एंटरटेनमेंट पर डेढ़ करोड़ रुपये की हेराफेरी का मामला है.

मामले की जानकारी देते हुए प्रोड्यूसर जतिन सेठी ने बताया कि उनकी कंपनी नाद फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस और जीशान कादरी (Zeishan Quadri) की कंपनी में पैसे की यह डील एक वेब सीरीज को लेकर हुई थी. लेकिन जीशान कादरी ने उस वेब सीरीज में यह पैसा इन्वेस्ट ही नहीं किया.


प्रोड्यूसर जतिन सेठी के मुताबिक, जीशान कादरी की कंपनी में प्रियंका बसी भी शामिल है. हालांकि अभी एफआईआर में सिर्फ जीशान कादरी का नाम है प्रियंका बसी एक्टिंग भी कर चुकी है, लेकिन अब डायरेक्शन और प्रोडक्शन में जीशान की साथी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज