लाइव टीवी

कार मैकेनिक ने पैसे मांगे तो जान से मारने की धमकी देने लगे आदित्य पंचोली, FIR दर्ज

News18Hindi
Updated: January 22, 2019, 9:47 AM IST
कार मैकेनिक ने पैसे मांगे तो जान से मारने की धमकी देने लगे आदित्य पंचोली, FIR दर्ज
बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली.

मैकेनिक ने बताया कि पहले तो आदित्य ने पैसे सही समय पर देने की बात की थी, लेकिन जब उसने आदित्य को कॉल की तो वह गंदे ढंग से बात करने लगे और आखिर में जवाब देना बंद कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2019, 9:47 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली एक बार फिर विवाद में घिरते दिख रहे हैं. इस बार वह एक मैकेनिक के साथ झगड़े की वजह से चर्चा में हैं. खबर है कि एक कार मैकेनिक ने आदित्य पंचोली के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक मैकेनिक का आरोप है कि उसने आदित्य पंचोली की कार ठीक की थी. काम के बाद जब उसने पैसे मांगे तो आदित्य उसे जान से मारने की धमकी देने लगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, आदित्य पंचोली को मैकेनिक के 2,82,158 रुपए देने थे, लेकिन जब मैकेनिक ने पैसे मांगे तो वह उस पर बिगड़ने लगे. वहीं स्पॉटबॉय नामक वेबसाइट ने मैकेनिक के हवाले से बताया कि पहले तो आदित्य ने पैसे सही समय पर देने की बात की थी. लेकिन जब उसने आदित्य को कॉल की तो आदित्य पंचौली गंदे ढंग से बात करने लगे और आखिर में जवाब देना बंद कर दिया.





इस मामले में अभी तक आदित्य पंचोली की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वैसे विवादों से उनका नाता पुराना है. वह कंगना रनौत के आरोपों के चक्कर में भी काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. कंगना रनौत ने आदित्य पर शोषण का आरोप लगाया था.

वहीं साल 2015 में वह मुंबई के एक पब में झगड़ा करने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे. मामले की शुरुआत पब में चल रहे गानों की वजह से हुई थी. वहां काफी देर से अंग्रेजी गाने चल रहे थे. आदित्य डीजे से हिंदी गाने बजाने को कह रहे थे. बस इसी चक्कर में वहां बात बढ़ गई थी. आदित्य को गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि अगले ही दिन उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें: फैन ने की सेल्फी लेने की कोशिश, सोनू निगम ने मरोड़ दिया हाथ, वीडियो VIRAL

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: January 22, 2019, 9:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading