कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, अब दर्ज हुई FIR, किसानों के अपमान का लगा था आरोप

कंगना रनौत @kanganaranaut/Instagram
कंगना रनौत @kanganaranaut/Instagram

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ कर्नाटक (Karnataka) में एफआईआर (FIR) दर्ज हो गई है. इससे पहले किसानों (Farmers) के अपमान के आरोप में कर्नाटक कोर्ट ने पुलिस के शिकायत दर्ज करने का आदेश दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 8:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुसीबतें इन दिनों बढ़ती दिखाई दे रही हैं. बीते दिनों कंगना रनौत पर कर्नाटक के एक कोर्ट (Karnataka Court) ने एफआईआर (FIR) दर्ज करने का आदेश दिए थे. वहीं अब सामने आया है कि कंगना पर एफआईआर दर्ज हो गई है. कंगना द्वारा किए गए एक ट्वीट (Tweet) को लेकर आपत्ति जताई जा रही है. कंगना का ये ट्वीट किसानों द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन को लेकर था. जिसकी वजह से कंगना पर किसानों के अपमान का आरोप लग रहा है. जिस पर आपत्ति जताते हुए कर्नाटक के एक कोर्ट ने शिकायत दर्ज करने का आदेश दिया था.

कंगना पर तुमकुर जिले की पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. जिसमें कंगना पर विवादास्पद केंद्रीय कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को टारगेट करने का आरोप है. मंगलवार को दर्ज की गई इस शिकायत में कंगना पर किसानों के अपमान का आरोप लगाते हुए उस ट्वीट पर आपत्ति जताई जा रही है, जो कंगना ने किसानों के प्रदर्शन को लेकर किया था. बाद में ये ट्वीट कंगना के एकाउंट से डिलीट भी कर दिया गया था.


कंगना पर दर्ज केस को लेकर पुलिस ने कहा कि इसे भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के अंतर्गत धारा 108 (अबेटमेंट), एक समुदाय का तिरस्कार करना (153A), जानबूझकर शांति भंग करने के इरादे से अपमान (504) के तहत मामला दर्ज किया गया है.





कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो इंडस्ट्री और देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती नजर आती हैं. वहीं इस बीच किसानों के प्रदर्शन पर किया ट्वीट उनके लिए मुसीबत बन सकता है. हालांकि इस पूरे मामले को लेकर खुद कंगना रनौत ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज