अपना शहर चुनें

States

फातिमा सना शेख के घर में लगी आग पर फायर ब्रिगेड ने पाया काबू, एक्ट्रेस ने इस तरह जताया आभार

फातिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फायर ब्रिगेड की गाड़ी की फोटो डाली साथ में मुंबई फायर ब्रिगेड को टैग कर उन्हें धन्यवाद दिया
फातिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फायर ब्रिगेड की गाड़ी की फोटो डाली साथ में मुंबई फायर ब्रिगेड को टैग कर उन्हें धन्यवाद दिया

फातिमा (Fatima Sana Sheikh) ने अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) स्टोरी में फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की गाड़ी की फोटो डाली साथ में मुंबई (Mumbai) फायर ब्रिगेड को टैग कर उन्हें धन्यवाद दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2020, 3:01 PM IST
  • Share this:
'दंगल' फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी कि मुंबई (Mumbai) में उनके घर पर आग लग गई थी. फातिमा के पोस्ट के अनुसार आग ज्यादा नहीं फैली थी. फातिमा ने गुरुवार देर रात इंस्टाग्राम (Instagram) पर स्टोरी पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी.

Fatima Sana Sheikh
(फोटो: फातिमा की इंस्टाग्राम स्टोरी से)


उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- "अभी मेरे घर पर आग लग गई थी. घबराहट में मैंने तुरंत फायर डिपार्टमेंट को फोन किया और वो कुछ ही देर में मेरे घर पर आ गए और स्थिति संभाल ली. थैंक्यू सो मच मुंबई फायर ब्रिगेड!"



फातिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फायर ब्रिगेड की गाड़ी की फोटो डाली साथ में मुंबई फायर ब्रिगेड को टैग कर उन्हें धन्यवाद दिया.
हाल ही में फातिमा की फिल्म लूडो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म की काफी तारीफ हो रही है. फिल्म को अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया था. लूडो में फातिमा के साथ पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर और आशा नेगी जैसे कई कलाकार नजर आए थे.


फातिमा की दूसरी फिल्म सूरज पर मंगल भारी भी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी. लॉकडाउन के बाद ये पहली फिल्म थी जो सिनेमा हॉल में लगी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज