कुली नंबर-1 के सेट पर लगी आग, फिल्म की पूरी टीम सुरक्षित

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 12:16 PM IST
कुली नंबर-1 के सेट पर लगी आग, फिल्म की पूरी टीम सुरक्षित
'कुली नंबर 1' में सारा अली खान और वरुण धवन लीड रोल में हैं.

कुली नंबर-1 (Qoolie no-1) के सेट पर ये आग मंगलवार रात 12.30 बजे लगी. हालांकि राहत की बात यह है कि फिल्म की पूरी टीम सुरक्षित है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 12:16 PM IST
  • Share this:
वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'कुली नंबर वन' के सेट पर एक हादसा हो गया. मुंबई के गोरेगांव में बने फिल्मिस्तान स्टूडियो में आग लग गई. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, ये आग मंगलवार रात 12.30 बजे लगी. आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है. हालांकि राहत की बात यह है कि फिल्म की पूरी टीम सुरक्षित है.

'कुली नंबर वन' साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा की हिट फिल्म 'कुली नंबर वन' का रीमेक है. उस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था. इस बार भी डेविड धवन ने इस फिल्म की कमान अपने हाथों में ली है. इस फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है. हाल में सारा और वरुण एक गाने के लिए गणेश आचार्य के साथ रिहर्सल करते नजर आए थे. फिल्म मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर्स और फर्स्ट लुक मार्केट में उतार दिए हैं. इन्हें फैन्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वरुण वैसे भी अपनी कॉमेडी के लिए काफी पॉपुलर हैं. ऐसे में फैन्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

सारा की बात करें तो 'कुली नंबर वन' के अलावा वह 'लव आजकल' के रीमेक को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को दी पैसे बचाने की ये सलाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 11:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...