पहले आओ पहले पाओ: फिल्म निर्माताओं की संस्था मुफ्त में कराएगी 500 सदस्यों का टीकाकरण

जिन निर्माताओं की सदस्यता 2005 तक वैध थी, वे भी टीकाकरण अभियान के लिए योग्य हैं.

जिन निर्माताओं की सदस्यता 2005 तक वैध थी, वे भी टीकाकरण अभियान के लिए योग्य हैं.

इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (Indian Motion Pictures Producers Association) ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर इस महीने अपने 500 सदस्यों के लिए नि:शुल्क कोरोना वायरस टीका अभियान (Vaccine Campaign) का आयोजन करेगा.

  • Share this:

मुंबई. इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (Indian Motion Pictures Producers Association) ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर इस महीने अपने 500 सदस्यों के लिए नि:शुल्क कोरोना वायरस टीका अभियान (Vaccine Campaign) का आयोजन करेगा. फिल्म निकाय ने बुधवार को इसकी घोषणा की. 6 हजार सदस्यों वाला यह संगठन 15 अथवा 16 जून को यहां अपने अंधेरी (पश्चिम) कार्यालय में शिविर लगाएगा.

आईएमपीपीए के अध्यक्ष टी पी अग्रवाल (T P Agarwal) ने एक बयान में कहा, ‘आर्थिक समस्याग्रस्त समेत सभी सदस्यों से इस संदेश को पढ़ने के बाद आग्रह किया जाता है कि वह संलग्न फॉर्म को आधार कार्ड और निजी फोन नंबर के साथ भरकर भेज दें. यह तुरंत भेज दिया जाना चाहिए क्योंकि लाभ शुरुआती 500 सदस्यों को ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर मिलेगा.’

अग्रवाल ने बताया कि जो सदस्य अपने पति-पत्नी को भी टीका लगवाना चाहते हैं वे फॉर्म भरने के दौरान 1,000 रुपए प्रति व्यक्ति जमा कर, वैक्सीनेशन करा सकते हैं. उन्होंने कहा कि जिन निर्माताओं की सदस्यता 2005 तक वैध थी, वे भी टीकाकरण अभियान के लिए योग्य हैं.

पिछले महीने, आईएमपीपीए ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर अपने सदस्यों के लिए टीकाकरण केंद्र स्थापित करने की मांग की थी. सोमवार को भारतीय फिल्म, टेलीविजन और डिजिटल कंटेंट निर्माताओं के संगठन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने अपने सदस्यों और फिल्म निर्माण से जुड़े सहयोगी सदस्यों के लिए टीकाकरण अभियान की घोषणा की थी, जो मंगलवार से शुरू हुआ. हाल में, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपने करीब 500 कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए टीकाकरण अभियान चलाया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज