45 साल के फरहान अख्‍तर ने 'तूफान' के लिए बनाई जबरदस्‍त बॉडी, First Look ने ही मचा दिया हंगामा

45 साल के फरहान अख्‍तर ने 'तूफान' के लिए बनाई जबरदस्‍त बॉडी, First Look ने ही मचा दिया हंगामा
फरहान अख्‍तर (Farhaan Akhtar) 2020 में रिलीज होने वाली फिल्‍म तूफान (Toofan) में एक बॉक्‍सर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

फरहान अख्‍तर (Farhaan Akhtar) 2020 में रिलीज होने वाली फिल्‍म 'तूफान' (Toofan) में एक बॉक्‍सर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2020, 1:15 PM IST
  • Share this:
एक्‍टर फरहान अख्‍तर (Farhaan Akhtar) के मिल्‍खा सिंह अवतार को स्‍क्रीन पर काफी पसंद किया था. अब फरहान एक बार फिर एक स्‍पोट्र्स पर आधारित फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. फरहान 2020 में रिलीज होने वाली फिल्‍म 'तूफान' (Toofan) में एक बॉक्‍सर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक (First Look) कुछ समय पहले ही सामने आया है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इस फर्स्‍ट लुक में ही फरहान की इस फिल्‍म के लिए की गई तैयारी साफ नजर आ रही है.

दरअसल फरहान अख्‍तर की उम्र इस समय 45 साल है, लेकिन अपनी इस फिल्‍म में वह बिलकुल एक बॉक्‍सर की गठीली बॉडी में नजर आ रहे हैं. उनकी फिटनेस काबिले तारीफ है. अपनी फिल्‍म के इस फर्स्‍ट लुक के साथ ही फरहान अख्‍तर ने इसकी रिलीज डेट भी साफ कर दी है. निर्देशक ओम प्रकाश मेहरा की ये फिल्‍म इसी साल 2 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है.

आप भी देखें फरहान का ये इंप्रेसिव लुक



 







इस फिल्‍म में फरहान के अलावा विजय मयूरा, मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी नजर आने वाले हैं. बता दें कि फरहान इससे पहले निर्देशक ओम प्रकाश मेहरा की फिल्‍म 'भाग मिल्‍खा भाग' में एक रेसर की भूमिका में नजर आ चुके हैं. 2013 में रिलीज हुई ये फिल्‍म सुपरहिट हुई थी. फरहान अख्‍तर पिछले साल प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  अर्जुन कपूर को KISS कर मलाइका अरोड़ा ने यूं की अपने New Year 2020 की रोमांटिक शुरुआत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading