संजय दत्त के बर्थ डे पर रिलीज हुआ KGF 2 फर्स्ट लुक, कभी नहीं दिखे थे इतने खतरनाक

संजय दत्त के 60वें बर्थडे पर रिलीज़ हुए फर्स्ट लुक में उनकी आंखें खौफ की कहानी कह रही हैं.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 6:14 PM IST
संजय दत्त के बर्थ डे पर रिलीज हुआ KGF 2 फर्स्ट लुक, कभी नहीं दिखे थे इतने खतरनाक
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त.
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 6:14 PM IST
साउथ की सुपरहिट फिल्म केजीएफ के बाद अब इसका सीक्वल आने के लिए तैयार है. दक्षिण के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ ने ज़बर्दस्त धूम मचाई थी. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 250 करोड़ का कलेक्शन किया था. पहली पारी की शानदार कामयाबी के बाद अब फिल्म मेकर्स ने 'केजीएफ: चैप्टर 2' का फर्स्ट लुक जारी किया है. इस लुक की ख़ास बात ये है कि इसमें संजय दत्त नज़र आ रहे हैं. संजय बेहद ही खतरनाक विलेन की तरह इसमें दिखाई दे रहे हैं.

संजय दत्त केजीएफ 2 में अधीरा नाम के विलेन का किरदार निभा रहे हैं. संजय दत्त के 60वें बर्थडे पर रिलीज़ हुए फर्स्ट लुक में उनकी आंखें खौफ की कहानी कह रही हैं. इससे पहले संजय दत्त अग्निपथ में विलेन के किरदार में तारीफें बटोर चुके हैं. संजय दत्‍त ने खुद ट्विटर पर लिखा, थैंक्‍यू और केजीएफ का हिस्‍सा बनकर बेहद खुश और उत्‍साहित हूं.'

कन्नड़ सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक केजीएफ की कामयाबी के बाद से ही इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई थी. बीच में इस फिल्म का एक टीज़र पोस्टर जारी हुआ था. लेकिन उससे ये पता नहीं चल सका था कि अधीरा के किरदार में संजय दत्त हैं. अब दर्शकों को इस फिल्म के सीक्वल का ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. अगले साल 2020 में 'केजीएफ 2' रिलीज होगी.


Loading...

इसके अलावा जल्द ही संजय दत्त की प्रोड्यूस की हुई मराठी फिल्म भी रिलीज होने वाली है.
First published: July 29, 2019, 12:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...