लाइव टीवी

सामने आया फिल्म 'झुंड' का FIRST LOOK, इस रोल में दिखेंगे अमिताभ बच्चन

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 1:38 PM IST
सामने आया फिल्म 'झुंड' का FIRST LOOK, इस रोल में दिखेंगे अमिताभ बच्चन
फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है.

अमिताभ बच्चन ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'JHUND ... झुंड !! ... JHUND ... झुंड '.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 1:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने काम में बहुत व्यस्त हैं. वो एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. इस सभी फिल्मों में से एक फिल्म 'झुंड' (Jhund) भी है, जिसका फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका निभा रहे हैं, जो गली में खेलने वाले बच्चों को एक फुटबॉल टीम (Football team) बनाने के लिए प्रेरित करते हैं. अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म के फर्स्ट लुक का पोस्टर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है.




साल 2016 में एक मराठी फिल्म आई थी, नाम था 'सैराट' और यह पहली मराठी फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनस किया था. 'सैराट' के डायरेक्टर नागराज मंजुले ही अब फिल्म 'झुंड' बना रहे हैं. पोस्टर में अमिताभ बैक पोस्चर में खड़े दिखाई दे रहे हैं और स्लम ऐरिया में रखी रेड ऐंड वाइट फुटबॉल को निहारते नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'JHUND ... झुंड  !! ... JHUND ... झुंड '.



फिल्म में उनके किरदार का नाम विजय बरसे होगा. फिल्म की कहानी 'स्लम सॉकर' (Slum Soccer) एनजीओ चलने वाले सामाजिक कार्यकर्ता विकास बरसे के जीवन पर आधारित है.
इस फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें: शाहरुख की बेटी सुहाना की सेल्फी ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर, Photo वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर