Home /News /entertainment /

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की FIRST PHOTO आई सामने, दिखा शाही अंदाज

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की FIRST PHOTO आई सामने, दिखा शाही अंदाज

सामने आई कैटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें. (फोटो साभारः Instagram @_trendy_domain_)

सामने आई कैटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें. (फोटो साभारः Instagram @_trendy_domain_)

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की तस्वीरें आखिरकार सामने आ ही गईं. तस्वीरों में कैटरीना और विक्की की शादी शाही अंदाज में नजर आ रही है. दोनों ने अभी थोड़ी देर पहले ही अग्नि को साक्षी मान कर 7 फेरे लिए. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी काफी शाही अंदाज से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में हुई.

अधिक पढ़ें ...

    Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी हो चुकी है. अभी थोड़ी देर पहले ही विक्की और कैचरीना ने अग्नि को साक्षी मान कर 7 फेरे लिए. दोनों की शादी होते ही उनकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. तस्वीरों में कैटरीना और विक्की की शादी शाही अंदाज में नजर आ रही है.

    विक्की और कैटरीना की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. ट्रेंडी डोमन नाम के एक यूजर ने इनकी शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

    Live Katrina Kaif marriage today, vicky katrina wedding today, Katrina Kaif mehandi, Katrina Kaif Bride Lehanga , katrina bridal look, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, katrina kaif vicky kaushal news, Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding Photos, Vicky-Katrina Kaif Marriage News LIVE,

    (फोटो साभारः Instagram @_trendy_domain_)

    बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी काफी शाही अंदाज से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में हुई. पिछले कुछ समय से इनकी शादी की खबरें सुर्खियों में थीं, वहीं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के तुरंत बाद मीडियाकर्मियों को मिठाई बांटी गई. फेरे पूरे होने के बाद कैटरीना कैफ ने बरवाड़ा फोर्ट के बाहर सिक्योरिटी के हाथों मिठाई भिजवाई.

    बता दें, कैटरीना और विक्की की इस शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए थे. यहां तक कि कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए भी हैरान कर देने वाला नोटिस जारी किया गया था. यह नोटिस ऐसा वैसा नोटिस नहीं था, बल्कि मोबाइल फोन को उपयोग नहीं करने और मोबाइल फोन से किसी भी प्रकार की कोई फोटोग्राफी करके सोशल मीडिया या अन्य तरीके से सार्वजनिक नहीं करने को लेकर इवेंट कंपनी की ओर से जारी किया गया था.

    Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर