Home /News /entertainment /

'इंस्पेक्टर अविनाश' का पहला शेड्यूल खत्म, वायरल हुई उर्वशी रौतेला की खूबसूरत तस्वीर

'इंस्पेक्टर अविनाश' का पहला शेड्यूल खत्म, वायरल हुई उर्वशी रौतेला की खूबसूरत तस्वीर

(फोटो साभारः Instagram @urvashirautela)

(फोटो साभारः Instagram @urvashirautela)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अब जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश (Inspector Avinash)' में नजर आने वाली हैं.

    नई दिल्ली. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में ‘वर्ल्ड्स टॉप 10 सेक्सिएस्ट सुपरमॉडल’ में विशेष रूप से प्रथम भारतीय होने के लिए देश को गौरवान्वित किया है. इस सूची में इरिना शायक, सारा पिंटो संपाओ और इसी तरह के अन्य अंतरराष्ट्रीय सुपर मॉडल भी शामिल हैं. उर्वशी अब जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश (Inspector Avinash)’ में नजर आने वाली हैं, सुपर-पुलिस अविनाश मिश्रा की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है.

    इस वेब सीरीज में उर्वसी के साथ रणदीप हुड्डा नजर आने वाले हैं. इस सीरीज को Jio Studios के बैनर तले बनाया जा रहा है और नीरजा पाठक द्वारा निर्देशित किया गया है. यह माना जाता है कि उर्वशी इस सीरीज में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी जो कहानी को आगे बढ़ाती है. हाल ही में, उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी कि इस वेब सीरीज का पहला शेड्यूल खत्म हो चुकी है, साथ ही उन्होंने अपनी एक खूबसूरत सी तस्वीर भी शेयर की, जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है.

    (फोटो साभारः Instagram @urvashirautela)

    इसके अलावा उर्वशी, मोहन भारद्वाज की फिल्म “ब्लैक रोज ” पर काम कर रही हैं, जो उनकी पहली द्विभाषी फिल्म है. ये मूवी शेक्सपियर के “द मर्चेंट ऑफ वेनिस” पर आधारित है, जिसमें उर्वशी शर्लक की निर्णायक भूमिका निभाती नजर आएंगी. साथी में वह तमिल फिल्म “थिरुतु पयले २” के रीमेक में प्रमुख किरदार निभा रही हैं.

    Tags: Urvashi Rautela, Web Series

    अगली ख़बर