'Hasina Pagal Deewani' पर कियारा आडवाणी ने मचाया धमाल, 'इंदु की जवानी' का पहला गाना रिलीज

'Hasina Pagal Deewani' पर कियारा आडवाणी ने मचाया धमाल, 'इंदु की जवानी' का पहला गाना रिलीज
कियारा आडवाणी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indoo Ki Jawani) का पहला गाना 'हसीना पागल दीवानी' रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 4:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indoo Ki Jawani) का पहला गाना 'हसीना पागल दीवानी' रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. गाने में कियारा आडवाणी धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. यह गाना 'सावन में लग गई आग' का रिमेक है. इस सॉन्ग में सिंगर मीका सिंह (Mika Songh) ने आवाज दी है.

इस गाने में नीले रंग के लहंगे में कियारा जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने को 15 सितंबर को रिलीज किया गया था. इस गाने को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' जून में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इसमें देरी हुई. यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

कियारा ने मंगलवार को गाने की रिलीज की घोषणा करते हुए एक मोशन पोस्टर शेयर किया था. उन्होंने लिखा था, ''कल तो बाय गॉड मजा आ जाएगा. आप जानते हैं कि यह क्या है? नहीं पता तो इंतजार करो करो. बस ये समझ लो कि एक 'हसीना पागल दीवानी' होने वाली है.''



वर्क फ्रंट पर कियारा आडवाणी
वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा ने साल 2014 में 'फगली' फिल्म से कैरियर की शुरुआत की थी. वह कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ संग 'गुड न्यूज' में नजर आई थीं. हाल ही में फिल्म 'गिल्टी' में कियारा आडवाणी नजर आई थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब में भी दिखाई देंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज