लाइव टीवी

कृति सेनन के साथ अफेयर की खबरों पर सुशांत सिंह ने दिया ये जवाब

आईएएनएस
Updated: May 20, 2017, 9:23 PM IST
कृति सेनन के साथ अफेयर की खबरों पर सुशांत सिंह ने दिया ये जवाब
Photo Credit - योगेन शाह

सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि गॉसिप कॉलम उन्हें परेशान नहीं करते, बल्कि ये बोरिंग होते हैं.

  • Share this:
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जब पूछा गया कि क्या वो गॉसिप और अफवाहों से परेशान होते हैं, तो उनका कहना है कि गॉसिप कॉलम उन्हें परेशान नहीं करते. साथ ही उन्होंने कहा कि ये गॉसिप बोरिंग होती हैं.

सुशांत ने आगे कहा - 'नहीं, ये गॉसिप कॉलम मुझे परेशान नहीं करते, क्योंकि ये मनगढ़ंत कहानियां होती हैं, खासकर मेरी लिंक-अप की खबरें और प्रशंसकों के साथ मेरा झगड़ा. मैं जानता हूं कि डिजिटल युग में मीडिया को लगातार खबरें चाहिए होती हैं और वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के लिए सनसनीखेज होनी चाहिए. लोग उन्हें पढ़ते हैं और भूल जाते हैं.'

सुशांत का नाम आजकल उनकी फिल्म 'राब्ता' की सह-कलाकार कृति सेनन के साथ जोड़ा जा रहा है. अभिनेता ने कहा कि किसी फिल्म की रिलीज के पहले सह-कलाकारों के बीच प्रेम-प्रसंग होने की अफवाहें उड़ना बहुत बोरिंग गॉसिप है और पाठक भी इसमें अब दिलचस्पी नहीं लेते हैं.

गौरतलब है कि 'राब्ता' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सुशांत तब अपना आपा खो बैठे थे, जब एक पत्रकार ने उनसे पाकिस्तान में मौत की सजा पाए कुलभूषण जाधव के बारे में पूछ लिया था. अभिनेता ने इस बारे में जानकारी न होने की बात कही थी.

उन्होंने कहा कि मैं इतना समझदार जरूर हूं कि डिप्लोमेटिक छवि बनाने के लिए कोई भी लोगों की पसंद से मिलती-जुलती राय दे सकूं, लेकिन मैंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि मीडिया के सामने पक्ष लेने और संवेदनशील बनने में कुछ नहीं लगता है और ये कहना 'मैं नहीं जानता', किसी भी विषय पर राय बनाने के लिए पर्याप्त है.

अभिनेता ने कहा कि शायद अगली बार से जब उनसे इसी मुद्दे पर सवाल किया जाएगा, तो वो पूरी जानकारी के साथ आएंगे और अपनी राय जाहिर करेंगे और लोग उनकी राय का सम्मान करेंगे.

दिनेश विजान निर्देशित 'राब्ता' नौ जून को रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म पुनर्जन्म पर आधारित है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2017, 9:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...