सुशांत सिंह राजपूत की याद में देश में बना पहला वैक्स स्टैच्यू, देखकर फैंस की भर आईं आंखें

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ये मोम का स्टैच्यू देखकर इमोशनल हो रहे हैं.
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ये मोम का स्टैच्यू देखकर इमोशनल हो रहे हैं.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल (Asansol) में रहने वाले मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक मोम का स्टैच्यू बनाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 10:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) का एक चमकता सितारा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को दुनिया को अलविदा कह गया, वो दुनिया से क्यों और किन हालातों में गया देश की बड़ी जांच एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं, लेकिन सुशांत के फैंस ये जानने को बेताब हैं कि आखिर सुशांत ने खुद मौत को गले लगाया या उनके साथ कोई अनहोनी हुई है. सुशांत के फैंस के लिए गुरुवार को फिर एक इमोशनल मोमेंट तब आया, जब पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहने वाले मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने सुशांत का एक वैक्स स्टैच्यू बनाया और लोगों के सामने इसे पेश किया. ये देख एक बार फिर सुशांत के फैंस की आंखें भर आईं.

दरअसल, पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहने वाले मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने सुशांत का एक मोम का स्टैच्यू बनाया है. इसे जो भी देख रहा है वो सुशांत को .ाद कर इमोशनल हो रहा है. सुशांत के स्टैच्यू की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं. फैंस कॉमेंट करते हुए कह रहे हैं कि यह बिलकुल सुशांत की तरह और असली लग रहा है. लोगों को लग रहा है कि सुशांत हमारे बीच में वापस आ गए हैं.
View this post on Instagram

Wax statue of #SushanSinghRajput at Asansol (West Bengal): Looks so real & alive. Brilliant 👍❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



सुशांत का पहला वैक्स स्टैच्यू है. 17 सितंबर को इस स्टैच्यू का अनावरण किया गया. बताया जा रहा है कि सुशांत के इस स्टैच्यू को म्यूजियम में रखा जाएगा. ये म्यूजियम आम जनता के लिए भी खुला रहेगा.



सुशांत के निधन के बाद उनके फैन्स ने मांग रखी थी कि लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में एक्टर का स्टैच्यू लगाया जाए. इसके लिए हाल ही में फैन्स ने एक ऑनलाइन पिटीशन शुरू की है वे अन्य लोगों से इस पिटिशन पर साइन करने की अपील कर रहे हैं. अब तक लाखों लोग इस पिटिशन पर साइन कर चुके हैं.

आपको बता दें कि सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद केस की मुख्य आरोपी और एक्टर की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत 18 लोगों को एनसीबी ने अब तक गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज