लवर ने इतना टॉर्चर किया कि घर से जान बचाकर भागी थी ये एक्ट्रेस

फ्लोरा ने बताया कि गौरांग उन्हें धमकाते थे. उन्होंने कहा, 'वह मुझे धमकी देता था कि मैं प्रोड्यूसर हूं. तुम मेरे खिलाफ कोर्ट जा रही हो. मैं भी इस बात का खयाल रखूंगा कि आगे तुम्हें कोई काम ना मिले'.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 2:34 PM IST
लवर ने इतना टॉर्चर किया कि घर से जान बचाकर भागी थी ये एक्ट्रेस
बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी.
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 2:34 PM IST
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' फिल्म में भूत का रोल निभा चुकीं फ्लोरा ने अपने साथ हुई घरेलू हिंसा की घटना पर खुलकर बात की. यह सब उन्होंने साल 2006-2007 में झेला था. उस वक्त वह प्रोड्यूसर गौरांग दोशी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थीं. फ्लोरा ने कहा, 'मैंने उसका(दोशी) का घर एक टूटे हुए जबड़े के साथ छोड़ा था ताकि मैं अपनी जिंदगी बचा सकूं. इसके साथ ही मैंने फैसला लिया था कि मैं उसे कोर्ट लेकर जाउंगी और मानसिक और शारीरिक तौर पर उसने मुझे जो नुकसान पहुंचाया उसकी सजा दिलवाऊंगी.

फ्लोरा ने बताया कि गौरांग उन्हें धमकाते थे. उन्होंने कहा, वह मुझे धमकी देता था कि मैं प्रोड्यूसर हूं. तुम मेरे खिलाफ कोर्ट जा रही हो. मैं भी इस बात का खयाल रखूंगा कि आगे तुम्हें कोई काम ना मिले. शुरुआत में लोगों ने मुझे काम देना बंद कर दिया था. क्योंकि मैंने गौरांग के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उसने जो कहा था, मेरे साथ वही हो रहा था. लेकिन मैंने कुछ गलत नहीं किया था. मेरे साथ गलत हुआ था. लेकिन भगवान की कृपा से चीजें सुधरीं मुझे कुछ प्रोजेक्ट्स मिले. इस तरह 'स्त्री' मेरे पास आई. यह फिल्म मेरे लिए गेम चेंजर साबित हुई.





फ्लोरा ने कहा, मेरे कुछ दोस्तों ने मुझसे कहा कि तुमने कोई दूसरा रोल चुना होता. कम से कम तुम्हारा चेहरा तो दिखता. लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म का हिस्सा बनी. जो कि मेरे एक्स ने कहा था कि मैं कभी नहीं कर पाउंगी. अब लोग मुझे मेरे नाम से जानते हैं. मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था.

फ्लोरा ने बताया कि वह अब भी इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ रही हैं. #MeToo मूवमेंट ने उनके काफी कुछ बदला है. उन्होंने कहा, 'जो सॉरी मुझे उस आदमी से कभी नहीं मिला, वह मुझे कई दूसरे लोगों से मिला जिन्हें मेरे साथ हुई घटना के बारे में जानकर दुख हुआ.'

यह भी पढ़ें:

CONFIRMED : 83 ही होगी दीपिका-रणवीर की शादी के बाद पहली फिल्म
Loading...

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...