लड़कियों के पैर काटने वाले सीरियल किलर की कहानी है 'फुटफेयरी', देखिए ट्रेलर

सीरियल किलर पर आ रही है फिल्म.
सीरियल किलर पर आ रही है फिल्म.

आखिर क्या वजह है कि सनकी हत्यारा लड़कियों की निर्मम हत्या करने के बाद उनके पैर काट लेता है. उनके शरीर पर फुटफेयरी लिख जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 11:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. थ्रिलर फिल्में इन दिनों दर्शकों को खूब आकर्षित कर रही है. इसीलिए एंड टीवी 24 अक्तूबर अपने यहां फिल्म फुटफेयरी का प्रीमियर कर रहा है. यह एंडी टीवी की ओरीजनल फिल्म है. फुटफेयरी साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर है. इसमें मुंबई में एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी है, जो लड़कियों की हत्या करने के बाद उनके पैर आरी से काट लेता है. फिल्म में गुलशन देवैया, कुणाल रॉय कपूर और चक दे इंडिया फेम सागरिका घाटगे मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. फिल्म के लेखक-निर्देशन कनिष्क वर्मा हैं.

फिल्म में सनकी हत्यारे और सीबीआई ऑफिसर के बीच चूहे-बिल्ली का खेल चलता है. गुलशन सीबीआई ऑफिसर के किरदार में हैं. कनिष्क वर्मा के अनुसार, फिल्म का नाम फुटफेयरी होने के बावजूद इसमें परी कथा जैसा कुछ नहीं है बल्कि कई बार आप हत्यारे की सनक देख कर चौंक जाएंगे. यह पुलिस अफसर और सीरियल किलर के बीच अनोखा मुकाबला है. आखिर क्या वजह है कि सनकी हत्यारा लड़कियों की निर्मम हत्या करने के बाद उनके पैर काट लेता है. उनके शरीर पर फुटफेयरी लिख जाता है.





हाल में चैनल ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. गुलशन देवैया कहते है कि फुटफेयरी ऐसी जर्नी है, जो बताती है कि कोई व्यक्ति अपनी सनक के पीछे कितना पागल हो सकता है. केवल अपनी संतुष्टि के लिए वह कैसे घिनौने काम कर सकता है. वहीं सागरिका घाटके कहती हैं कि यह इंसानी दिमाग की अंधेरी गलियों को खंगालती है. कैसे एक गलत काम दूसरे गलत काम को जन्म देता है, वह फुटफेयरी आपको बताती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज