लाइव टीवी

'बेल बॉटम' के लिए करना होगा लंबा इंतजार, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म, ये है वजह

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 9:30 AM IST
'बेल बॉटम' के लिए करना होगा लंबा इंतजार, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म, ये है वजह
इस फिल्म की कहानी को 70-80 के दशक में सेट किया गया है.

फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अलावा कौन-कौन से स्टार्स हैं, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. अक्षय कुमार इस फिल्म में एक स्पाई का किरदार निभाते दिखेंगे .

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 9:30 AM IST
  • Share this:
मुंबई: 'बच्‍चन पांडे' (Bachchan Pandey) के बाद बॉलीवुड के असली 'दबंग खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम (Bell Bottom)' के लिए उनके दर्शकों को थोड़ा लंबा इंताजर करना होगा. पहले 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadhha)' की वजह से 'बच्‍चन पांडे' को अक्षय ने आमिर की रिक्‍वेस्‍ट पर अपनी फिल्‍म की रिलीज डेट आगे बढ़ाया, जिसके बाद फैन्स सोच रह थे कि नए साल यानि 2021 में अक्षय की दो फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है क्योंकि 'बेल बॉटम' की भी रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया गया है.

Bell Bottom: अक्षय कुमार ने पोस्टर के साथ अनाउंस की अगली फिल्म
Bell Bottom में कुछ ऐसे नजर आएंगे अक्षय कुमार.


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साल 2021 में गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनी फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) लेकर आने वाले थे. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही ट्वीट करके बताया है कि उनकी अपकमिंग स्पाई फिल्म 'बेल बॉटम (Bell Bottom)' अब जनवरी नई 2 अप्रैल 2021 के मौके पर रिलीज होगी.

उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि, 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' की नई रिलीज डेट 22 जनवरी 2021 है और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी स्पाई फिल्म 'बेल बॉटम (Bell Bottom)' की रिलीज डेट को बदलकर 2 अप्रैल 2021 कर दिया है. ये फिल्म रंजीत एम तिवारी के द्वारा डायरेक्ट की जा रही है और इसे वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपिका देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.



फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अलावा कौन-कौन से स्टार्स हैं, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. अक्षय कुमार इस फिल्म में एक स्पाई का किरदार निभाते दिखेंगे और इस फिल्म की कहानी को 70-80 के दशक में सेट किया गया है.




ये पहली बार नहीं हुआ है जब अक्षय ने इस तरह बड़ा दिल दिखाते हुए रिलीज डेट को आगे बढ़ाया हो. आपको याद होगा साल 2018 में शुरुआत यानि जनवरी में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की फिल्‍म 'पद्मावत' पर जमकर बवाल मचा था. ये फिल्‍म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही थी. इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्‍म 'पैडमैन' भी इसी दिन रिलीज हो रही थी. लेकिन दो फिल्मों के बीच होने वाले क्लेश को बचाने के लिए उन्होंने फिल्‍म 'पैडमैन' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दिया था.

ये भी पढ़ें: BIGG BOSS के फिनाले में अक्षय के साथ दिखेंगी कटरीना, फैन्स को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 9:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर