बाहुबली प्रभास की साहो ने तोड़े रिकॉर्ड, 2 हजार पहुंचा टिकट का दाम

शुक्रवार को फिल्म साहो रिलीज हो गई. फिल्म हिंदी के अलावा कई दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रभास की फिल्म साहो के लिए हैदराबाद में टिकट के लिए कई किलोमीटर लंबी लाइन लगी है. वहीं दिल्ली के कई सिनेमाघरों में कल से शोज हाउसफुल हो चुका है.

News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 12:42 PM IST
बाहुबली प्रभास की साहो ने तोड़े रिकॉर्ड, 2 हजार पहुंचा टिकट का दाम
बाहुबली प्रभास की साहो ने तोड़े रिकॉर्ड, 2 हजार पहुंचा टिकट का दाम
News18Hindi
Updated: August 30, 2019, 12:42 PM IST
प्रभास के फैन्स साहो को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. बाहुबली के बाद एक लंबे इंतजार के बाद प्रभास एक बार फिर स्क्रीन पर दिखेंगे, इससे प्रभास के फैन्स की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है. शुक्रवार को फिल्म साहो रिलीज हो गई. फिल्म हिंदी के अलावा कई दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज हुई है. ऐसे में फैन्स सिनेमाघरों की ओर टूट पड़े हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रभास की फिल्म साहो के लिए हैदराबाद में टिकट के लिए कई किलोमीटर लंबी लाइन लगी है. वहीं दिल्ली के कई सिनेमाघरों में कल से शोज हाउसफुल हो चुका है.

ऐक्शन फिल्म 'साहो' के मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन वह खास बात जो करोड़ो दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर खींच रही है, वह है 'बाहुबली' ऐक्टर प्रभास की दीवानगी. ट्विटर पर भी #SaahoFromTomorrow ट्रेंड कर रहा है. फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.

इसी फिल्म से प्रभास बॉलिवुड में डेब्यू भी कर रहे हैं. फैन्स किसी भी कीमत पर थिएटर में अपनी सीट बुक करना चाहते हैं. ऐसे में दिल्ली के एक प्रीमीयम थिएटर में टिकट के दाम 2000 रुपये तक पहुंच गया है. प्रभास के फैनपेज पर एक विडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें फिल्म के टिकट के लिए लंबी लाइन नजर आ रही है.

मेकर्स को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के 400 करोड़ पार करने की उम्मीद है. फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नीतिन मुकेश, अरुण विजय, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मदिरा बेदी और एवलिन शर्मा भी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...