Forbes ने सोनू सूद को बताया 'कोविड-19 हीरो', एक्टर ने हाथ जोड़कर जताया आभार

सोनू सूद को इस अवार्ड के लिए लोग बधाई दे रहे हैं.

सोनू सूद को इस अवार्ड के लिए लोग बधाई दे रहे हैं.

सोनू सूद (Sonu Sood) को फोर्ब्स की तरफ से लीडरशिप अवार्ड 2021 दिया गया. कोविड की वजह से सोनू ने इस अवार्ड को वर्चुअल तौर पर हासिल किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 2:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पिछले साल जब लोगों को घरों में कैद रहने को मजबूर किया था. तब कई प्रवासी मजदूरों के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) मसीहा बनकर आए. कुछ लोगों ने उन्हें रीयल हीरो कहा तो कोई उन्हें भगवान मानने लगा. प्रवासी मजदूरों, कामगारों और बाहर पढ़ रहे बच्चों को उन्होंने लॉकडाउन के बीच देश में सुरक्षित उन्हें उनके घरों तक पहुंचाने का काम किया. नेकी के इस काम के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है. अब सोनू सूद को एक बार फिर एक और अंतराष्ट्रीय स्तर पर अवार्ड मिला है, जिसका जिक्र उन्होंने ट्वीट कर किया है.

रील हीरो से रीयल हीरो बने सोनू सूद (Sonu Sood) को फोर्ब्स की तरफ से लीडरशिप अवार्ड 2021 दिया गया. सोनू सूद को 'कोविड-19 हीरो' बताया गया है. उन्होंने ट्रॉफी की तस्वीर ट्वीट कर इस अवार्ड के लिए हाथ जोड़कर आभार जताया है. कोविड की वजह से सोनू ने इस अवार्ड को वर्चुअल तौर पर हासिल किया.

Sonu Sood, Forbes India, Covid 19 leadership award 2021, Forbes India honoured sonu sood, Sonu Sood Tweet, Social Media, Viral Tweet, सोनू सूद,  सोनू सूद ट्वीट

सोनू सूद के इस ट्वीट को देखने के बाद उनके फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं.
लॉकडाउन के बाद से सोनू से मदद मांगने का सिलसिला जो शुरू हुआ वह अभी तक रूका नहीं है. सोनू से लोग अक्सर मदद मांगते ही रहते हैं और एक्टर भी सहायता देने की हर संभव कोशिश करते रहते हैं.

अब भी वह लोगों की बीमारी और बच्चों की पढ़ाई के लिए मांगी जाने वाली मदद के लिए दिल खोलकर मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं.

आपको बता दें कि सोनू के इसी नेकी के काम को देखते हुए एयरलाइंस स्‍पाइसजेट ने स्‍पेशल तरीके से उनका आभार जताया है. कंपनी ने सोनू सूद के सराहनीय कार्यों को लेकर उन्हें अनोखे ढंग से सम्मानित किया है. घरेलू उड्डयन कंपनी स्पाइस जेट ने सोनू सूद को सेल्यूट करते हुए अपनी कंपनी के स्पाइजेट बोइंग 737 पर उनकी एक बड़ी सी तस्वीर लगाई है. इस तस्वीर के साथ सोनू के लिए अंग्रेजी में एक खास पंक्ति भी लिख गई है, 'ए सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद' अर्थात 'मसीहा सोनू सूद को सलाम'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज