धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार हो सकती हैं अमीशा पटेल

अमीषा पटेल ने फिल्म 'देसी मैजिक' के लिए ढाई करोड़ रुपए उधार लिए थे. लेकिन वे पिछले एक साल से पैसे वापस करने की बात पर कोई जवाब नहीं दे रही हैं.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 2:29 PM IST
धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार हो सकती हैं अमीशा पटेल
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीशा पटेल.
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 2:29 PM IST
फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के प्रोड्यूसर अजय सिंह को ढाई करोड़ का चूना लगाना अमीषा पटेल को बहुत भारी पड़ रहा हैं. 8 जुलाई 2019 को रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल को रांची कोर्ट में हाजिर रहने के लिए समन भेजा था. लेकिन कानून से बेखौफ अमीषा ना खुद पहुंचीं और ना ही उनके बिज़नेस पार्टनर कुणाल गुमर पहुंचे.

अब फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह के वकील गोपाल कृष्ण सिन्हा ने कोर्ट में दोनों के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी करने के लिए अनुरोध किया है. कोर्ट ने वारंट जारी कर दिया है और बहुत ही जल्द रांची पुलिस अमीषा पटेल की गिरफ्तारी के लिए मुंबई रवाना हो सकती है.



दरअसल मामला पिछले साल का हैं जब अमीषा पटेल ने फिल्म 'देसी मैजिक' के लिए ढाई करोड़ रुपए उधार लिए थे. लेकिन वे पिछले एक साल से पैसे वापस करने की बात पर कोई जवाब नहीं दे रही हैं. इसी के चलते 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के प्रोड्यूसर अजय कुमार सिंह ने रांची की एक अदालत का रुख किया.

अजय सिंह के अनुसार- अमीषा पटेल की यह फिल्म जून 2019 में रिलीज होनी थी. फिर इसे सितंबर तक बढ़ा दिया गया. हालांकि मुझे 3 करोड़ रुपये का चेक दिया गया था, लेकिन यह बाउंस हो गया. जब मैंने फॉलो-अप करने की कोशिश की, तो उनका रवैया बहुत बदला बदला सा लग रहा था. उन्होंने मुझे कहा कि मैं एक छोटा निवेशक हूं और मुझे चुप रहना चाहिए. लेकिन यह मेरा पैसा है और मैं इसे ब्याज सहित वापस लूंगा.



आपको बता दें कि 19 जुलाई को अजय कुमार सिंह 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' फिल्म लेकर आ रहे हैं. इसमें जिम्मी शेरगिल, माही गिल, नंदिश संधू, सौरभ शुक्ला, सुप्रिया पिलगांवकर, मनोज पाहवा खास भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी दिलीप शुक्ला ने लिखी है. वहीं डायरेक्टर मनोज झा ने किया है.
Loading...

यह भी पढ़ें:

ऋतिक ने कंगना पर किया कमेंट, बहन रंगोली ने सुनाई खरी-खोटी
First published: July 9, 2019, 2:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...