शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों धोखाधड़ी, लखनऊ में दर्ज हुआ केस

शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों धोखाधड़ी, लखनऊ में दर्ज हुआ केस
शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों का चूना लगाने वाले जालसाजों के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस (UP Police) ने इस मामले में लखनऊ (Lucknow) के हजरतगंज में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक सहित स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के नाम पर हुई धोखाधड़ी के बाद उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के नाम पर करोड़ों धोखाधड़ी कर रहे जालसाजों को पुलिस ने भंड़ाफोड़ दिया है. शिल्पा शेट्टी के नाम पर करोड़ों का चूना लगाने वाले जालसाजों के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले में लखनऊ के हजरतगंज में एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के मालिक सहित स्टाफ पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, एयोसिस स्पा एंड वैलनेस कंपनी के एमडी किरण बाबा ने मिदासदीप इंटरप्राइजेज के संचालक से फ्रेंचाइजी शुल्क और निवेश के नाम पर पैसा इन्वेस्ट कराया था और बताया था कि उनकी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हैं.

आरोप है कि किरण बाबा ने एक्ट्रेस की कई तस्वरों और और बैनर्स का प्रचार करते हुए भी दिखाया था. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपी न उन्हें बताया कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा खुद भी समय-समय पर आकर निर्देशन देती रहेंगी. इसके एवज में पीड़ित ने पार्टनरशिप का काम शुरू किया लेकिन उन्हें लगातार इस काम में घाटा होता रहा.



लगातार हो रहे घाटे को देखकर पीड़ित ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि फ्रेंचाइजी के नाम पर धोखाधड़ी की जाती थी. पीड़ित ने पुलिस को इस घचना के बारे में जानकारी देते हुए आरोपी और उसके स्टाफ के खिलाफ आईपीसी 408, 420 व 506 की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है.
ये भी पढ़ें- 'राधे' का बचा काम जल्द होगा पूरा, बची शूटिंग के लिए सलमान खान बुक करवाएंगे स्टूडियो!

एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा का कहना है कि एयोसिस स्पा कंपनी की एमडी व डायरेक्टर समेत अन्य लोगों के खिलाफ विभूतिखंड थाने में भी ठगी का एक केस दर्ज है. मामले की जांच की जा रही है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading