लाइव टीवी

सुनिधि चौहान के शो के नाम पर फर्जीवाड़ा, 20 लाख रुपये ठगने का आरोप

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 10:39 PM IST
सुनिधि चौहान के शो के नाम पर फर्जीवाड़ा, 20 लाख रुपये ठगने का आरोप
सुनिधि चौहान के शो के नाम पर फर्जीवाड़ा, 20 लाख रुपये ठगने का आरोप

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) के नाम पर लाखों की ठगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 10:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) के नाम पर लाखों की ठगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एमएनएनआईटी) के एक कार्यक्रम में सुनिधि चौहान को बुलाने के नाम पर 20 लाख रुपये की ठगी की गई. ठगी की घटना 2018 की है.

इस मामले में शिकायत के बाद धूमनगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर रविवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब तक आरोपियों के पास से रुपयों की बरामदगी नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है.

एमएनएनआईटी के एक छात्र ने धूमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई कि 2018 में इंजीनियरिंग कॉलेज में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में सुनिधि चौहान को बुलाने की बात कही गई थी. छात्रों ने तेलियरगंज स्थित ड्रीम मेकर्स इवेंट के प्रोपराइटर प्रतीक कुमार से संपर्क किया.

कार्यक्रम के लिए उनसे 20 लाख रुपये लिए गए थे. बाद में पता चला कि सुनिधि चौहान को इवेंट कंपनी ने रुपये नहीं दिए. इसकी वजह से वह कार्यक्रम में नहीं आईं. छात्रों ने रुपये वापस मांगे तो इवेंट कंपनी ने उनके पैसे लौटाने से इनकार कर दिया. इसके बाद छात्रों ने पुलिस से संपर्क किया.

(ज्योति राव फुले की रिपोर्ट)
ये भी पढ़ें- 


Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...