होम /न्यूज /मनोरंजन /Freddy New Teaser: कार्तिक आर्यन ने साइको लवर बन किया ऐसा रोमांस, VIDEO देख खौफ से भरे फैंस

Freddy New Teaser: कार्तिक आर्यन ने साइको लवर बन किया ऐसा रोमांस, VIDEO देख खौफ से भरे फैंस

'फ्रेडी' 2 दिसंबर को  डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

'फ्रेडी' 2 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) के नए टीजर से साफ हो गया है कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) न सिर्फ एक साइको डेंटिस्ट हैं, बल् ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन अपनी अगली फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) में एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के एक नए टीजर में, वे रोमांस करते दिख रहे हैं, मगर इसमें एक जबरदस्त ट्विस्ट है. फिल्म में, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक साइको डेंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं और अलाया एफ उनकी लव इंटरेस्ट हैं जो पीड़ितों में से एक के रूप में भी नजर आ रही हैं.

फिल्म के नए टीजर की शुरुआत में, कार्तिक और अलाया एफ के बीच रोमांस की झलक मिलती है, जो अंत में शादी कर लेते हैं. हालांकि, जब कार्तिक अपना असली रंग दिखाना शुरू करते हैं तो चीजें अलग मोड़ ले लेती हैं. वे एक सीन में अलाया का गला दबाते और उन्हें बांधते नजर आ रहे हैं.

अलाया एफ के रोल को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ी
अलाया के चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं और वे अपनी जिंदगी के लिए गुहार लगा रही हैं. टीजर के आखिर में कार्तिक को अलाया के खूबसूरत दांत को निकालने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. उन्हें डेंटिस्ट की कुर्सी पर जबरदस्ती बैठाया गया है. इससे पहले, निर्माताओं ने एक टीजर जारी किया था, जिसमें अलाया के कुछ ही सीन थे.

कार्तिक का रोल देख रोमांचित हुए फैंस
कार्तिक ने वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘अपॉइंटमेंट 2 दिसंबर से शुरू होगा.’ इसका जवाब देते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, ‘अलाया के लिए ताली बनती है. यह कुछ सेकंड की क्लिप मुझे उनके रोल को जानने के लिए बहुत उत्साहित करती है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कार्तिक आर्यन आजकल रोंगटे खड़े कर रहे हैं. कई लोगों ने फिल्म की टीम से ट्रेलर को जल्द रिलीज करने का अनुरोध किया है.

‘फ्रेडी’ 2 दिसंबर को ओटीटी पर होगी रिलीज
शशांक घोष द्वारा निर्देशित ‘फ्रेडी’ के लिए कार्तिक को 14 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था. यह 2 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इसके अलावा, कार्तिक की कई फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. उनके पास कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्य प्रेम की कथा’ है. उन्हें हाल में ‘आशिकी 3’ में शामिल किया गया था. निर्माताओं ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि ‘आशिकी 3’ और ‘हेरा फेरी 3’ में कार्तिक के साथ कौन-कौन से एक्टर काम करेंगे.

Tags: Alaya F, Kartik aaryan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें