'साहो' पर लगा चोरी का आरोप, विदेशी डायरेक्टर ने किया ट्वीट

कहानी की चोरी से पहले साहो (Saaho) पर एक तस्वीर चुराने का आरोप लगा था, लेकिन अब तक साहो मेकर्स की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है.

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 11:59 AM IST
'साहो' पर लगा चोरी का आरोप, विदेशी डायरेक्टर ने किया ट्वीट
'साहो' के एक सीन में प्रभास और श्रद्धा.
News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 11:59 AM IST
नई दिल्ली: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) एक बाद एक विवादों में घिर रही है. पहले एक्ट्रेस लीजा रे ने फिल्म मेकर्स पर पेंटिंग की नकल करने का आरोप लगाया था. वहीं अब एक फ्रेंच डायरेक्टर जेरोम साले ने साहो के मेकर्स पर उनकी फिल्म 'लार्गो विंच' चुराने का आरोप लगाया है. जेरोम ने ट्विटर पर एक लंबा पोस्ट लिखते हुए साहो मेकर्स पर आरोप लगाए.

उन्होंने लिखा, 'ऐसा लगता है कि 'लार्गो विंच' की ये सेकेंड फ्री कॉपी पहली वाली की तरह ही खराब है. प्लीज तेलुगु डायरेक्टर्स अगर आप मेरा काम चुराते हैं तो कम से कम ठीक से करें. मेरा इंडियन करियर वाला ट्वीट बेशक आयरॉनिक था. इसके लिए मैं माफी चाहूंगा लेकिन मैं इसमें कोई मदद नहीं कर पाउंगा.'


Loading...

बता दें कि 30 अगस्त को सुनील नाम एक ट्विटर यूजर ने जेरोम को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, दोस्त दूसरा दिन और आपकी 'लार्गो विंच' की एक और फ्री कॉपी #Sahoo. आप सच्चे गुरु हैं. सुनील के इस ट्वीट पर जेरोम ने लिखा था, मुझे लगता है कि भारत में मेरा अच्छा करियर है.



साल 2018 में साउथ के डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास पर 'लार्गो विंच' की नकल के आरोप लगे थे. बता दें कि 'साहो' 29 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म को रिव्यू तो कुछ खास नहीं मिल रहे लेकिन फिल्म की कमाई अच्छी चल रही है. 'साहो' ने पांच दिन में 93.28 करोड़ की कमाई कर ली है.

यह भी पढ़ें: बीच पर सफाई कर रही थीं नोरा फतेही, एक्स बॉयफ्रेंड के आते ही खिसकीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...