सलमान खान से सामना करेंगी प्रियंका चोपड़ा की भाभी, कुछ ऐसे होगा मुकाबला

सलमान खान की फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी वहीं उनके सामने और भी दो फ़िल्में हैं जो रिलीज हो रही हैं.

News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 10:53 AM IST
सलमान खान से सामना करेंगी प्रियंका चोपड़ा की भाभी, कुछ ऐसे होगा मुकाबला
सलमान खान से भिड़ेंगी प्रियंका चोपड़ा की भाभी सोफी टर्नर, कौन जीतेगा ये जंग?
News18Hindi
Updated: June 5, 2019, 10:53 AM IST
बॉलीवुड और फ़िल्मी फैंस के लिए शुक्रवार, काफी ख़ास रहता है, लेकिन इस शुक्रवार का फ़िल्मी फैंस को काफी इंतजार रहा. दरअसल इस शुक्रवार बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर 3 ऐसी फ़िल्में रिलीज हो रही हैं जिनका दर्शक लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे. और उन फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा में रही सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत'. सलमान की ये फिल्म इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी वहीं उनके सामने और भी दो फ़िल्में हैं जो रिलीज हो रही हैं. आई जानते हैं कि और कौन सी दो फ़िल्में हैं जो इस शुक्रवार थियेटर में अपना दबदबा बनाने के लिए रिलीज होंगी.

गले में सांप डालकर फोटो खिंचा रही थी एक्ट्रेस, सांप ने कस लिया गला और फिर...

भारत

सलमान खान की 'भारत' इस शुक्रवार ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना भारी क्रेज़ है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग ताबड़तोड़ चल रही है. प्रीबुकिंग के आंकड़े देखकर बात करें तो यह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है. केवल बड़े ही नहीं छोटे शहरों में भी थिएटर हाउसफुल चल रहे हैं.



ईद की तैयारियों में जुटी सलमान की एक फैन फराह कहती हैं, सलमान खान की फिल्मों को लेकर इतना क्रेज रहता है कि ज्यादातर लोग ईद की नमाज़ पढ़कर सीधे थिएटर पहुंचते हैं. वैसे इसमें कोई दोराय नहीं है वाकई सलमान भाई की फिल्म का क्रेज तो सालभर रहता है. क्योंकि सबको पता होता है कि भाईजान ईद पर तोहफा ज़रूर देंगे. इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं और उनके साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वहीं इस फिल्म को चर्चा तब मिली थी जब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अचानक ये फिल्म छोड़ दी थी.

नक्काश
Loading...

एबी इन्फोसॉफ्ट क्रिएशन, जलसा पिक्चर्स और पद्मजा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी फिल्म 'नक्काश' बनारस में रहने वाले एक मुस्लिम कारीगर अल्लाह रक्खा की कहानी है जो मंदिरों के गर्भगृह बनाने का काम करता है. बनारस में चल रही राजनीतिक हलचलों से अल्लाह के काम में बाधा पहुंच रही है और वो अब पहले की तरह मंदिर में खुलेआम न जाकर चुपके से जाता है ताकि किसी को पता न चल सके कि वो मुसलमान होकर मंदिर में काम करता है.



अल्लाह रक्खा के काम को भगवान दास वेदांती का संरक्षण प्राप्त है जो मंदिरों के ट्रस्टी है और मशहूर शख्सियत है. लेकिन एक दिन अल्लाह रक्खा के मंदिर में काम करने का भेद खुल जाता है और फिर उसे समाज की विघटनकारी शक्तियों से किस तरह से निपटना पड़ता है यही फिल्म की कहानी है. यह फिल्म 31 मई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होनी थी लेकिन कुछ कारणवश इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा कर 5 जून कर दी गई.
एक्स-मेन डार्क फीनिक्स

इस शुक्रवार हॉलीवुड फिल्म 'एक्स-मेन डार्क फीनिक्स' भी सलमान खान की 'भारत' के सामने रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की भाभी और निक जोनास के भाई जो जोनास की पत्नी सोफी टर्नर भी मौजूद हैं. एक इंटरव्यू में सोफी ने बताया था कि वो इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी नर्वस थीं.



उन्होंने कहा कि इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत छोटा है, लेकिन मैंने इसके लिए काफी कड़ी मेहनत की है. वहीं प्रियंका की बात करें तो सलमान की फिल्म 'भारत' में मौजूदा एक्ट्रेस कटरीना कैफ से पहले प्रियंका चोपड़ा वह किरदार निभाने वाली थीं, लेकिन बाद में ये खबर आने लगी की प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी है जिसके बाद कटरीना को इस फिल्म में किरदार हासिल हुआ.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 5:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...