Home /News /entertainment /

friendship day video singer kk children kunal and tamara sing tribute version of yaron with shaan papon rk

Friendship Day: सिंगर KK के बच्चों ने गाया 'यारों दोस्ती' का ट्रिब्यूट वर्जन, शान समेत इन सिंगर्स ने दिया साथ

कुणाल और तमारा ने केके के लिए ट्रिब्यूट सॉन्ग गाया. (फोटो साभारः Instagram @kk_live_now)

कुणाल और तमारा ने केके के लिए ट्रिब्यूट सॉन्ग गाया. (फोटो साभारः Instagram @kk_live_now)

दिवंगत सिंगर केके (Singer KK) के बच्चों कुणाल कृष्णा और तमारा कृष्णा ने शान (Shaan), बेनी दयाल, पापोन और ध्वनि भानुशाली के साथ मिलकर यारों दोस्ती गाने को रिक्रिएट किया है. इस गाने को ट्रिब्यूट वर्जन नाम दिया गया है. यह गाना फ्रेंडशिप डे के मौके पर जारी किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

इस साल मई में सिंगर केके (Singer KK Death) का आकस्मिक निधन सबसे चौंकाने वाली खबरों में से एक थी. केके ने हमें प्यार, दोस्ती और दिल टूटने के बारे में कई सदाबहार सॉन्ग दिए हैं. उनकी विशाल डिस्कोग्राफी में से सबसे लोकप्रिय और प्रिय गीतों में से एक ‘यारों’ है. यह दोस्ती पर आधारित गाना माना जाता है. यह गाना दोस्तों संग मेमोरेबल पल क्रिएट करने के लिए जाना जाता है. फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) से पहले, दिवंगत सिंगर के बच्चों तमारा कृष्णा और नकुल कृष्णा ने शान, बेनी दयाल, पापोन और कई सिंगर्स के साथ मिलकर इसका नया वर्जन क्रिएट किया है, जोकि लॉन्च भी हो गया है.

इस रिक्रिएट सॉन्ग के वीडियो केके के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया गया है. इसमें नकुल और तमारा को पापोन, शान, बेनी दयाल और ध्वनि भानुशाली (Dhavni Bhanushali) के साथ गाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत केके के एक पुराने वीडियो क्लिप से होती है, जिसमें वह यारों गाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद उनके बेटी और बेटे तमारा और कुणाल गाते हुए नजर आते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by KK (@kk_live_now)

तमारा और कुणाल (Tamar & Kunal) के साथ शान, बेनी दयाल, ध्वनि भानुशाली भी इस गाने को गा रही हैं. केके इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, “हम आप सभी के लिए ‘यारों’ की इस प्रस्तुति को लाने के लिए उत्साहित हैं. केके हमेशा से तमारा और नकुल के साथ रिकॉर्ड और परफॉर्म करना चाहते थे और इस तरह वे अब एक खास मायने में उनकी इच्छा पूरी कर रहे हैं.”

‘यारों’ का ट्रिब्यूट वर्जन

इसके कैप्शन में आगे लिखा है, “सॉन्ग के इस ट्रिब्यूट वर्जन के साथ शान, पापोन, बेनी दयाल और ध्वनि भानुशाली सपोर्ट कर रहे हैं. इनकी हम इस सॉन्ग के लिए आवाज और सपोर्ट देने के लिए गहराई से सराहना करते हैं. आशा है कि आप सभी को इसे सुनने में उतना ही आनंद आया होगा जितना हमें इसे बनाने में मिला.”

View this post on Instagram

A post shared by KK (@kk_live_now)

नकुल से शेयर की गाना रिकॉर्ड करने की फीलिंग्स

वहीं, नकुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते लिखा, “इसे देखें दोस्तों! ‘यारों’ फोरेवर! यह मेरे लिए काफी अच्छा-बुरा अनुभव था. उसी बूथ में उसी गाने की कुछ पंक्तियों को रिकॉर्ड करना, स्पेशल फील किया, लेकिन मैं भी उनके साथ ऐसे पल को शेयर करने से चूक गया. तमारा एक अजीब तरह से हमने एक साथ गाया ना? मैं सच में उन सभी की सराहना करता हूं जिन्होंने गाया और हमारे साथ इसका हिस्सा थे. आशा है कि आप लोग भी इसे पसंद करेंगे. यह हमेशा प्यार और दोस्ती के बारे में होता है.”

Tags: Bollywood, Singer

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर