फिल्म प्रोडक्शन कंपनी से लेकर हॉलीवुड डेब्यू तक, 2020 को लेकर ये थे सुशांत सिंह राजपूत के प्लान

फिल्म प्रोडक्शन कंपनी से लेकर हॉलीवुड डेब्यू तक, 2020 को लेकर ये थे सुशांत सिंह राजपूत के प्लान
सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके अपार्टमेंट से मिला था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही एक्टर की मौत को सुसाइड बताया जा रहा है, लेकिन हाल ही में एक्टर की डायरी के कुछ पन्ने सामने आए हैं. जिसमें एक्टर ने 2020 को लेकर प्लानिंग की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 7:56 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में हर रोज नई-नई बातें सामने आ रही हैं. एक्टर 14 जून को अपने मुंबई (Mumbai) के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. जिसके बाद से ही मामले की जांच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कर रही थी. लेकिन एक्टर के पिता केके सिंह के पटना पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराने के बाद उपजे विवाद के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र से मामले की सीबीआई (CBI) को सौंपने की सिफारिश की, जिसके बाद केंद्र सरकार (Central Government) ने जांच सीबीआई को सौंप दिया. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही एक्टर की मौत को सुसाइड बताया जा रहा है, लेकिन हाल ही में एक्टर की डायरी के कुछ पन्ने सामने आए हैं. जिसमें एक्टर ने 2020 को लेकर प्लानिंग की है.

Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक, चैनल को एक्टर की डायरी के कुछ पन्ने प्राप्त हुए हैं. जिसमें एक्टर ने 2020 को लेकर अपने प्लान को चरणबद्ध तरीके से लिखा है. एक्टर ने 2020 के लिए जो प्लानिंग तैयार की थी, उसमें गर्लफ्रेंड रिया को कहीं शामिल नहीं किया था. इसका कारण यह था कि यह प्लानिंग उन्होंने पूरी तरह अपने लिए की थी. एक्टर ने 2020 के लिए की अपनी प्लानिंग में हॉलीवुड डेब्यू से लेकर अपनी खुद की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी जैसे कई प्लान शामिल किए थे.

ये भी पढ़ेंः स्टेज 4 लंग कैंसर से जूझ रहे हैं संजय दत्त, अरशद वारसी बोले- 'हर जंग जीती, ये भी जीत लेंगे'



इसके अलावा भी सुशांत कई चीजों पर काम करना चाहते थे, जिसमें इनकम जेनरेट के साधन जुटाना, मनी मैनेजमेंट, लीगल पक्ष, प्लानिंग और रणनीति शामिल थी और इन सबके लिए एक कोर टीम बनाना चाहते थे. यही नहीं वह अपने रेपुटेशन पर भी काम करना चाहते थे. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई बार यह बात सामने आ चुकी है कि वह अपनी इमेज को लेकर काफी गंभीर थे. उन्हें मीडिया और सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म्स पर अपनी इमेज को लेकर चलने वाली न्यूज से काफी इफेक्ट होता था.



बता दें इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2019 में अपने सपनों की एक लिस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंन अपने 50 सपनों का जिक्र किया था. इस लिस्ट में उन्होंने 'प्लेन उड़ाना सीखना, लेफ्ट हेंड से क्रिकेट मैच खेलना, स्पेस के बारे में पढ़ने में बच्चों की मदद करना और फोर क्लैप पुशअप्स' जैसे कई सपनों को शामिल किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज