लिटिल चैप्स से लेकर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब तक, ऐसा रहा अमिका शैल का सफर

लिटिल चैप्स से लेकर अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब तक, ऐसा रहा अमिका शैल का सफर
अमिका शैल.

अभिनेत्री होने के साथ अमिका शैल प्रशिक्षित गायिका हैं और देश के शीर्ष 10 यूट्यूब गायकों में शुमार हैं.

  • Share this:
मुंबई. सब टीवी के धारावाहिक बाल वीर रिटर्न्स में वायु परी का किरदार निभा रही अभिनेत्री अमिका शैल, अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम में महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने को तैयार है. फिल्म 2011 की तमिल फिल्म कंचना की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका में थे.

अभिनेत्री होने के साथ अमिका प्रशिक्षित गायिका हैं और देश के शीर्ष 10 यूट्यूब गायकों में शुमार हैं. पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के उत्तरपाड़ा में जन्मी और पली-बड़ी अमिता ने नौ साल की उम्र में मनोरंजन उद्योग में कदम रखा था. जब उन्होंने लिटिल चैंप्स में गाना गाया. उन्होंने माही गिल-नाना पाटेकर स्टारर बॉलीवुड फिल्म वेडिंग एनिवर्सरी के लिए भी गाना गाया था. अमिका ने कहा, “मैं अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर, जैसे उम्दा अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए बहुत खुश हूं, हालांकि फिल्म में मेरे चरित्र की एक सीमित उपस्थिति है, पर इसका दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव देखने मिलेगा. मुझे यकीन है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के माध्यम से फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों तक पहुंचेगी.

गायिका बनी अभिनेत्री बनी अमिका ने कलर्स के धारावाहिक उड़ान से ऐक्टिंग करिअर शुरू किया था. फिर स्टार प्लस के सीरियल दिव्य द्रष्टि में नज़र आई. अमिका अनुसार, एक गायक होने के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मैं अभिनय भी कर सकती हूं. जिस समय मैंने सिंगिंग रियलिटी शो में भाग लिया, ठीक उसी समय से मैं टेलीविज़न इंडस्ट्री से बहुत आकर्षित थी. मैं स्वीकार करती हूं कि मैं एक गायक होने के लक्ष्य के साथ मुंबई आई थी, लेकिन अभिनय ने मुझे अपनी ओर आकर्षित किया. उड़ान ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया और मुझे और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया. जब मैंने सुना कि मुझे लक्ष्मी बम के लिए चुना गया है तो अपने कानों पर यकीन नहीं हो रहा था. यह एक सपने के सच होने जैसा था. जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे पता चलता है कि यह लिटिल चैंप्स से लेकर लक्ष्मी बम तक का एक शानदार सफर रहा है. अमिका अनुसार उनके पास दो और ऐक्टिंग प्रोजेक्ट इस समय हैं, जिनका पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है. इनके बारे में वह समय आने पर बताएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading