• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • योग से डाइट तक, शाहरुख खान की 'Pathan' के लिए दीपिका पादुकोण ने कुछ यूं की तैयारी

योग से डाइट तक, शाहरुख खान की 'Pathan' के लिए दीपिका पादुकोण ने कुछ यूं की तैयारी

दीपिका पादुकोण 'महाभारत', '83' और 'फाइटर' के अलावा 'पठान' और शकुन बत्रा की फिल्म में काम कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण 'महाभारत', '83' और 'फाइटर' के अलावा 'पठान' और शकुन बत्रा की फिल्म में काम कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagram/deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कुछ समय पहले कोविड -19 (Covid-19) से गंभीर रूप से पीड़ित थीं. कोरोना से ठीक होने के बाद, वे अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्थ हो गईं.

  • Share this:

    नई दिल्लीः दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathan) की शूटिंग के लिए वापस आ गई हैं, जिसमें वे अपने पहले को-एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दिखाई देंगी. फिल्म में दीपिका पहली बार एक्शन सीन करते हुए दिखाई देंगी, जिसके लिए वे पूरी तरह तैयार हैं. वे हमेशा की तरह अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही हैं.

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म यूनिट के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है, ‘कई फिल्मों की शूटिंग के बावजूद, दीपिका ‘पठान’ के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं. एक्ट्रेस के वर्कआउट में फंक्शनल ट्रेनिंग और योग शामिल है. वे इसके लिए हर रोज 1.5 घंटे समय निकालती हैं. हफ्ते में एक दिन का ब्रेक लेती हैं. दीपिका हाइटिंग भी कर रही हैं.’ कुछ समय पहले, दीपिका कोविड -19 से गंभीर रूप से पीड़ित थीं, जिससे उबरने के बाद वे फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गईं. सूत्र ने आगे बताया है, ‘वे अभी भी अपनी फिटनेस और सेहत पाने के लिए कोशिश कर रही हैं और वे इसके लिए पूरी तरह कमिटेड हैं.’

    ये भी पढ़ें: PHOTOS: सेलिना जेटली को बुरी मां कहकर 9 साल पहले किया गया था ट्रोल, अब बयां किया दर्द

    जब से लॉकडाउन में ढील दी गई है, तब से दीपिका दो फिल्मों के बीच तालमेल बैठाने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने पहले ‘पठान’ का एक शेड्यूल पूरा किया और फिर शकुन बत्रा की अगली फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग भी की. एक्ट्रेस कई दिलचस्प फिल्मों का हिस्सा हैं. वे प्रभास के साथ नाग अश्विन की फिल्म कर रही हैं, जो फिल्म ‘द इंटर्न’ की रीमेक है. साथ में, वे ‘महाभारत’, ’83’ और ‘फाइटर’ के अलावा ‘पठान’ और शकुन बत्रा की फिल्म में भी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज