Home /News /entertainment /

अलका याग्निक, कुमार शानू और उदित नारायण को FWICE का नोटिस, कहा- पाकिस्तानी इवेंट में न करें परफॉर्म

अलका याग्निक, कुमार शानू और उदित नारायण को FWICE का नोटिस, कहा- पाकिस्तानी इवेंट में न करें परफॉर्म

बॉलीवुड सिंगर्स को FWICE का नोटिस

बॉलीवुड सिंगर्स को FWICE का नोटिस

इन सिंगर्स के नाम के साथ फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने नोटिस जारी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबई. भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच इन दिनों जारी तनाव का असर इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी पड़ता दिख रहा है. बीते दिनों दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अमेरिका में एक प्रोग्राम करने वाले थे, जिस पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने ये कह कर आपत्ति जताई थी कि दिलजीत ने पाकिस्तान के रेहान सिद्दकी के कहने पर प्रपोजल एक्सेप्ट किया है. मामला इतना बढ़ गया था कि दिलजीत को शो कैंसिल करना पड़ा. वहीं अब ऐसे ही एक मामले में बॉलीवुड के कई और बड़े सिंगर्स का नाम सामने आया है. FWICE इन सिंगर से भी शो कैंसिल करने की गुजारिश की है.

    नोटिस में लिखा...

    फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने अलका याग्निक, कुमार शानू और उदित नारायण को पत्र लिखकर कहा, 'हमारी जानकारी में आया है कि आप लोग 17 नवंबर को पाकिस्तानी नागरिक मोजम्मा हुनैन द्वारा अमेरिका में आयोजित एक ईवेंट में परफॉर्म करने जा रहे हैं. FWICE आपसे अनुरोध करता है कि ऐसी किसी ईवेंट में अपनी भागीदारी के कदम को वापस लेलें'.



     

    देश के बारे में सोचें कलाकार

    फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एमपलाई ने इस नोटिस में भारत और पाकिस्तान के बीच के खराब रिश्ते और आर्टिकल 370 का जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह दोनों देशों के बीच तनाव है, ऐसे में कलाकारों को देश के बारे में सोचना चाहिए. इस नोटिस में हाल ही में दिलजीत दोसांझ के अमेरिका में आयोजित म्यूजिकल कॉन्सर्ट का भी जिक्र किया गया है. ये ईवेंट भी FWICE ने कैंसिल करवाई थी.

    पाकिस्तानी ईवेंट में ना करें परफॉर्म


     

    बहका रहे पाकिस्तानी नागरिक 

    दिलजीत दोसांझ के लिए जारी की गई चिट्ठी में कहा गया था कि दिलजीत दोसांझ एक शानदार सिंगर हैं, मगर पाकिस्तानी नागरिक रेहान सिद्दीकी ने उन्हें बहकाया. दिलजीत दोसांझ अगर इस प्रोग्राम में परफॉर्म करते हैं तो यह दोनों देशों (भारत-पाकिस्तान) के मौजूदा हालात को देखते हुए गलत उदारण स्थापित करेगा. बता दें कि रेहान सिद्दीकी ने ही पाकिस्तान में मीका सिंह का प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया था.

    ये भी पढ़ें- फटे पैंट की वजह से ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, लोगों किए ऐसे कमेंट

    Tags: Alka Yagnik, Bollywood, Diljit Dosanjh, Entertainment, India pakistan, Udit narayan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर